पाउलो कोएल्हो को पसंद आई शाहरुख की फिल्म कामयाब

पाउलो कोएल्हो को पसंद आई शाहरुख की फिल्म कामयाब

IANS News
Update: 2020-05-06 17:00 GMT
पाउलो कोएल्हो को पसंद आई शाहरुख की फिल्म कामयाब

मुंबई, 6 मई (आईएएनएस)। मशहूर ब्राजीलियाई लेखक पाउलो कोएल्हो ने बुधवार को शाहरुख खान के होम प्रोडक्शन में बनी हालिया फिल्म कामयाब की तारीफ की। उन्होंने कहा कि कॉमेडी की तर्ज पर बनाई गई यह फिल्म वास्तव में फिल्मी दुनिया में सह-चरित्र कलाकारों के संघर्ष को बयां करता है।

पाउलो के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शाहरुख ने उनका शुक्रिया अदा किया।

कामयाब के संदर्भ में ब्राजीलियाई अभिनेता-फिल्मकार फ्लेवियो मिग्लिआसियो की आत्महत्या का जिक्र करते हुए पाउलो ने ट्वीट किया, सबसे पहले निर्माता को मेरी तरफ से धन्यवाद। मैं भी कुछ ऐसा ही कर रहा हूं। दो दिन पहले ब्राजील के महान अभिनेता फ्लेवियो मिग्लिआसियो ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने अपने नोट में लिखा था कि किस तरह से इंडस्ट्री अपने कलाकारों संग पेश आती है। यह फिल्म जिसे कॉमेडी फिल्म बताया जा रहा है, वास्तव में ट्रैजिडी ऑफ आर्ट है।

शाहरुख की फिल्म निर्माण कंपनी रेड चिलीज ने दृश्यम फिल्म्स के साथ मिलकर इसे बनाया है।

शाहरुख ने इसके जवाब में लिखा, महोत्सवों में दिखाए जाने के दौरान यह फिल्म देखी थी और इसने रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की पूरी टीम के दिल को छुआ है। मैं आपकी सराहना से अभिभूत हूं। यह दुखद है कि कैरेक्टर अभिनेता भुला दिए जाते हैं। अपना ख्याल रखें मेरे दोस्त और सुरक्षित व स्वस्थ रहें।

कामयाब के निर्देशक हार्दिक मेहता हैं और फिल्म में संजय मिश्रा व दीपक डोबरियाल मुख्य किरदारों में हैं।

कोएल्हो की ट्वीट पर जवाब देते हुए संजय मिश्रा ने लिखा, लेकिन विडंबना यह है कि यहां दर्शक केवल कॉमेडी को ही मनोरंजक समझते हैं, कामयाब कॉमेडी नहीं है, यह जिंदगी का एक टुकड़ा है।

Tags:    

Similar News