अमेरिकी कानून लागू करने वाले अधिकारियों के सम्मान में सीरीज के साथ डिजिटल में शुरुआत करेंगे राहुल ढोलकिया

फिल्म रईस के निर्देशक अमेरिकी कानून लागू करने वाले अधिकारियों के सम्मान में सीरीज के साथ डिजिटल में शुरुआत करेंगे राहुल ढोलकिया

IANS News
Update: 2021-11-17 10:00 GMT
अमेरिकी कानून लागू करने वाले अधिकारियों के सम्मान में सीरीज के साथ डिजिटल में शुरुआत करेंगे राहुल ढोलकिया
हाईलाइट
  • अमेरिकी कानून लागू करने वाले अधिकारियों के सम्मान में सीरीज के साथ डिजिटल में शुरुआत करेंगे राहुल ढोलकिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया पुलिस यूनिटी टूर पर आधारित सीरीज के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार हैं। यह अमेरिका में एक पहल है जिसमें कानून प्रवर्तन ड्यूटी के दौरान शहीद हुए अधिकारी के सम्मान में न्यू जर्सी से वाशिंगटन डीसी तक चार दिवसीय साइकिल की सवारी शामिल है।

ढोलकिया ने कहा, डिजिटल स्पेस में प्रवेश करने का विचार मेरे लिए रोमांचक है। संयुक्त राज्य अमेरिका में कानून प्रवर्तन अधिकारियों को सम्मानित करने वाली सीरीज को एक साथ करने में सक्षम होना सम्मान की बात है।

उन्होंने आगे कहा, मुझे इस विषय को सामने लाने के लिए पुलिस यूनिटी टूर संगठन द्वारा पूर्ण समर्थन का वादा किया गया है। मुझे पूरे दौरे का दस्तावेजीकरण करने की अनुमति दी गई थी और यह संगठन के 25 वर्षों के संचालन में पहली बार है। इन बहादुरों की कहानियां बताने की जरूरत है।

फिल्म निर्माता को पुलिस यूनिटी टूर के आयोजकों द्वारा सीईओ पैट मोंटुओर, कार्यकारी निदेशक हैरी ई. फिलिप्स और लंबे समय से समर्थक अल्बर्ट जसनाई द्वारा आमंत्रित किया गया था। यह दौरा 10 अक्टूबर को न्यू जर्सी से शुरू हुआ और 14 अक्टूबर को राजधानी वाशिंगटन डी.सी. तक चला।

पुलिस यूनिटी टूर का प्राथमिक उद्देश्य ड्यूटी के दौरान मारे गए अधिकारियों के बारे में जागरूकता बढ़ाना और राष्ट्रीय कानून प्रवर्तन अधिकारी स्मारक और संग्रहालय के लिए धन जुटाना है। यात्रा (न्यू जर्सी से वाशिंगटन डीसी तक) लंबी और चुनौतीपूर्ण होती है, प्रतिभागी साल भर इसकी तैयारी करते हैं।

ढोलकिया ने विभिन्न अधिकारियों, बचे लोगों और उन सभी के परिवारों से मुलाकात की जो हर दिन जिंदगी और मौत से लड़ते हैं।

ढोलकिया की अगली सीरीज मुंबई के एक फायर फाइटर की एक शक्तिशाली कहानी है। इसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वह वर्तमान में अमेरिका में अपने स्वयं के बैनर के लिए फिल्में भी विकसित कर रहे हैं।

 

आईएएनएस

Tags:    

Similar News