राजू श्रीवास्तव को आज वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है

सुनील पाल राजू श्रीवास्तव को आज वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है

IANS News
Update: 2022-08-24 08:00 GMT
राजू श्रीवास्तव को आज वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है
हाईलाइट
  • राजू श्रीवास्तव को आज वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है : सुनील पाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रशंसित कॉमेडियन सुनील पाल ने अपने दोस्त और सहयोगी राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों से अपने पसंदीदा स्टार के स्वास्थ्य के बारे में आशावान बने रहने का अनुरोध किया है।

उन्होंने यह भी कहा, अगर श्रीवास्तव हालत में सुधार दिखाना जारी रखते हैं, जैसा कि वह पिछले कुछ दिनों से कर रहे हैं, तो उन्हें आज वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है।

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त की सुबह दिल का दौरा पड़ा था, जब वह दक्षिणी दिल्ली के एक जिम में कसरत कर रहे थे। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।

पाल ने कहा, जहां तक मुझे पता है, राजू की प्रतिक्रिया सकारात्मक है और वह ठीक हो रहे हैं। बाकी सब प्रार्थना पर निर्भर करता है। हमें सकारात्मक सोचना होगा। उनका शरीर अलग-अलग तरीकों से प्रतिक्रिया कर रहा है। भगवान की कृपा से, अब वह स्थिर हैं। चलो, सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, मुझे यकीन नहीं है, क्योंकि मैंने उनके परिवार से बात नहीं की है, लेकिन मैंने सुना है कि उन्हें आज वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है। अभी तक, कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। यह सब उनके स्वास्थ्य पर निर्भर करता है। मैं दो या तीन दिनों में उन्हें देखने के लिए दिल्ली जाऊंगा। वह मेरे बड़े भाई और मार्गदर्शक हैं। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News