शर्लिन चोपड़ा पर भड़की राखी सावंत, बताया मरी हुई हड्डियों का ढांचा, देखें वीडियो

शर्लिन-राखी विवाद शर्लिन चोपड़ा पर भड़की राखी सावंत, बताया मरी हुई हड्डियों का ढांचा, देखें वीडियो

Anchal Shridhar
Update: 2022-11-04 12:10 GMT
शर्लिन चोपड़ा पर भड़की राखी सावंत, बताया मरी हुई हड्डियों का ढांचा, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रैस राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। दोनों ही एक्ट्रेस एक दूसरे के खिलाफ जमकर जुबानी हमले कर रही हैं। दोनों का झगड़ा इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में शर्लिन ने राखी को करारा जवाब देते हुए कहा था कि वो हर साल भाड़े पर पति और बॉयफ्रेंड रखती है। वहीं अब राखी ने शर्लिन के आरोप पर पलटवार किया है।

ऱाखी ने शर्लिन को बताया मरी हुई हड्डियों का ढांचा

अपनी अदाओं से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली राखी सावंत अपने बोल्ड स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। शर्लिन के जारी उनकी जुबानी जंग में राखी सावंत ने पलटवार करते हुए उन्हें मरी हुई हड्डियों का ढांचा कहा है। राखी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, "ये तो अभी तक मैने पुलिस स्टेशन जाकर मानहानि का दावा नहीं किया, अगर तुझे लगती हूं मैं चर्बी, तो अपने आप को देख मरी हुई सी हड्डियों का ढांचा, जो लक्वा, जो लैपो सेंसशन करते-करते डॉक्टर्स का लैपो हो गया है। ऊपर से नीचे तक सर्जरी, अब देश की जनता कमेंट करो इस पर, मैंने तो इसकी बजा दी, अब तुमलोग भी बजाओ इसकी।"

शर्लिन ने राखी को बताया था हर साल पति बदलने वाली

हाल ही में शर्लिन ने राखी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, राखी सावंत क्या करती है। वो लग्जरी होटल में जाकर प्राइवेट इंवेट करती हैं और करवाती भी है। इसके अलावा वो सब्सक्रिप्शन बॉयफ्रेंड और हसबैंड बनाती है। साथ ही वो एक साल में इन किराये के पति और बॉयफ्रेंड को चूस-चूसकर कंगाल कर देती है और फिर वो उन्हें छोड़कर भाग जाती है। यही है उसकी असलियत।

दोनों के बीच विवाद की शुरुआत

दरअसल, दोनों के बीच यह विवाद उस समय शुरु हुआ जब शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि मुंबई पुलिस मीटू के आरोपी साजिद खान के खिलाफ उनका बयान दर्ज नहीं कर रही है। शर्लिन के इस बयान का राखी ने काफी मजाक उड़ाया था। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि ये केस कोई नहीं लेगा क्योंकि साजिद खान दोषी नहीं है। तुम 4 किलो मेकअप लगाकर, साड़ी और चूड़ी पहनकर, मीडिया के सामने आकर दूसरों पर आरोप लगा रही हो, शर्म नहीं आ रही तुमको? चुल्लू भर पानी में डूब क्यों नहीं जाती? 

राखी के इस वार पर पलटवार करते हुए शर्लिन ने कहा था कि "अगर हिम्मत है तो मेरे सामने खड़ी होकर दिखाओ. राखी सावंत क्या है वो अपने गंजेपन को छिपाने के लिए हेयर एक्सटेंशन लगाती हैं।"

बता दें कि शर्लिन निर्देशक साजिद खान के बिग बॉस सीजन 16 में जाने से नाराज हैं उन्होंने बिगबॉस के मेकरों और होस्ट सलमान खान से साजिद को शो से बाहर करने की अपील की थी। शर्लिन ने साजिद पर उन्हें मॉलेस्ट करने का आरोप लगाया था। 

Tags:    

Similar News