रणबीर-आलिया ने यादगार बनाई ऋषि-नीतू की सगाई, आज के दिन से है खास कनेक्शन

रालिया की शादी  रणबीर-आलिया ने यादगार बनाई ऋषि-नीतू की सगाई, आज के दिन से है खास कनेक्शन

Neha Kumari
Update: 2022-04-13 06:47 GMT
रणबीर-आलिया ने यादगार बनाई ऋषि-नीतू की सगाई, आज के दिन से है खास कनेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादी जैसे-जैसे पास आ रही है, इसे लेकर कई खुलासे सामने आ रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की रस्में आज से उनके फ्लैट पर शुरू होने जा रही है, ऐसे में नीतू कपूर के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट ने आज के दिन को और खास बना दिया है। बता दें कि, कपूर परिवार में 13 अप्रैल की तारीख एक विशेष महत्व रखती है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी की रस्मों के लिए आज का दिन चुनने के पीछे एक खास कारन हो सकता है। 

क्यों है आज का दिन खास?

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने आज के दिन ही 43 साल पहले अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर से सगाई की थी। जिंदगी के बेहद अच्छे दिन को याद करते हुए, उन्होंने अपनी सगाई समारोह से एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, "बैसाखी के दिन की यादें ताजा हो गई क्योंकि हमने 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को सगाई की थी।"

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शादी समारोह शुरू करने से पहले, भट्ट और कपूर परिवार ऋषि कपूर के लिए एक साथ पूजा का आयोजन करेंगे।

कपल खुद कर रहा शादी की तैयारी

शादी को लेकर कपल ने मीडिया के सामने चुप रहने का फैसला किया है, वहीं बीच में खबरें ये भी थी की कपल शादी को कुछ समय के लिए पॉस्टपॉन कर रहें हैं, लेकिन आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों तयशुदा तारीख पर ही शादी करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि जोड़ा अपनी शादी के लिए सभी तैयारियां खुद कर रहा है। जबकि परिवार के बुजुर्गों से सिर्फ उनका आशीर्वाद मांगा गया है।

वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे बॉउंसर

मुंबई के बांद्रा में दूल्हे के घर पर बाउंसरों का आना शुरू हो गया है, लोकेशन से एक वीडियो भी सामने आई है जो काम करने वालों के फोन कैमरा को कवर किया जा रहा है। कपल अपनी शादी में सिक्योरिटी को लेकर काफी सख्त दिखाई दे रहा है। शादी से जुड़ी हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में आज से करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में होंगी।
 

Tags:    

Similar News