रणबीर कपूर ने जमकर की आलिया की तारीफ, इस फिल्म की एक्टिंग को किया अमिताभ बच्चन से कंपेयर

रणबीर ने बरसाया आलिया पर प्यार रणबीर कपूर ने जमकर की आलिया की तारीफ, इस फिल्म की एक्टिंग को किया अमिताभ बच्चन से कंपेयर

Neha Kumari
Update: 2022-07-18 06:56 GMT
रणबीर कपूर ने जमकर की आलिया की तारीफ, इस फिल्म की एक्टिंग को किया अमिताभ बच्चन से कंपेयर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म और पर्सनल लाइफ के लिए खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ ब्रह्मास्त्र के अपने मोस्ट अवेटेड सॉन्ग "केसरिया" को कपल ने लॉन्च किया है। इस खास मौके पर दोनों ने इंस्टाग्राम का एक लाइव सेशन जॉइन किया, जिसमें कपल की क्यूट मस्ती साफ देखाई दे रही थी, बातचीत के दौरान रणबीर से आलिया के साथ काम करने के बेहतरीन पार्ट के बारे में जब पूछा गया, तो एक्टर का जवाब दिल खुश करने वाला था।

बिग बी से आलिया को किया कमपेयर
इस्टाग्राम लाइव के दौरान रणबीर कपूर से फिल्म और आलिया से जुड़ा कई सवाल पूछा गया, जब रणबीर से आलिया की एक्टिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने काफी दिलचस्प तरीके से जवाब दिया। एक्टर ने बताया इम्तियाज अली की "हाईवे" में आलिया के एक्टिंग स्किल्स को देखने के बाद वो काफी प्रभावित हो गए थे, इसे याद करते हुए उन्होंने कहा, "मैं अयान के घर ही आया था,जब मैंने हाईवे देखा। मैंने कहा ये तो अमिताभ बच्चन निकली। लेकिन अभी बीवी के बारे में ऐसी अच्छी अच्छी चीजे बोलूंगा तो बोलेंगे "हां हां"।"

फिल्म के दौरान हुआ प्यार
रणबीर और आलिया की लव स्टोरी कोई फिल्मी कहानी से कम नहीं है, दिलचस्प बात यह है कि "ब्रह्मास्त्र" की शूटिंग के दौरान ही दोनों को प्यार हो गया था। पांच साल की डेटिंग के बाद, कपल ने इस साल अप्रैल में शादी कर ली और हाल ही बताया है कि वे अपने पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं। दोनो की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितमंबर को सिनेमा घर में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

Tags:    

Similar News