राशी सूद, राजा कुमारी टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर फीचर

पंजाबी गायक राशी सूद, राजा कुमारी टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर फीचर

IANS News
Update: 2022-07-21 13:31 GMT
राशी सूद, राजा कुमारी टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर फीचर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाबी गायक राशी सूद और गायक-गीतकार राजा कुमारी को हाल ही में आउट ऑफ लव गाने में उनके सहयोग के लिए टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाया गया है।

सॉरी सॉरी और मिल महिया जैसे गानों के लिए मशहूर राशी ने कहा, मैंने 10 साल पहले अपनी यात्रा शुरू की थी और इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए काफी मेहनत की थी। दर्शकों और शुभचिंतकों से मुझे मिल रहे अटूट प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं।

राशी द्वारा रचित, आउट ऑफ लव एक ब्रेेकअप गीत है। यह पंजाबी पॉप संगीत और अंग्रेजी हिप-हॉप का मिश्रण है। उन्होंने आगे कहा: यह एक बहुत बड़ा क्षण है। मैं अन्य सभी दक्षिण एशियाई कलाकारों, विशेषकर महिलाओं से कहना चाहूंगी। हम समान हैं। आइए वहां जाएं और इसे रॉक करें।

राजा कुमारी ने अपने सोशल मीडिया में उल्लेख किया: यह एक सपना सच होने जैसा है और जब एक सपना जीवन में आता है, तो एक लाख और पैदा होते हैं। टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर सिर्फ एक नहीं बल्कि दो भारतीय महिलाओं के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News