रिहाना ने कथित तौर पर ब्लैक पैंथर: वाकंडा फॉरएवर के लिए 2 नए गाने रिकॉर्ड किए

हॉलीवुड रिहाना ने कथित तौर पर ब्लैक पैंथर: वाकंडा फॉरएवर के लिए 2 नए गाने रिकॉर्ड किए

IANS News
Update: 2022-10-18 08:31 GMT
रिहाना ने कथित तौर पर ब्लैक पैंथर: वाकंडा फॉरएवर के लिए 2 नए गाने रिकॉर्ड किए

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। यह अफवाह है कि हॉलीवुड की जानी मानी गायिका रिहाना ब्लैक पैंथर: वाकंडा फॉरएवर के साउंडट्रैक में योगदान देंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बारबेडियन ब्यूटी ने आगामी मार्वल सुपरहीरो पिक्च र के लिए दो नए गाने रिकॉर्ड किए हैं। उनके द्वारा रिकॉर्ड किये गए नए गानों में एंड क्रेडिट सॉन्ग शामिल है, लेकिन न तो मार्वल और न ही रिहाना ने संभावित ब्लॉकबस्टर में उनकी भागीदारी की पुष्टि की है। अपने नए संगीत की अटकलों को और हवा देते हुए, रिहाना ने अभी-अभी अपनी टिकटॉक प्रोफाइल तस्वीर बदली है।

रिहाना के प्लेटफॉर्म पर जहां 5.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वहीं उन्होंने अब तक कोई वीडियो पोस्ट नहीं किया है। आमतौर पर जब मनोरंजनकर्ता अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल आइकन को बदलते हैं, तो वे एक नए प्रोजेक्ट के लिए तैयार होते हैं, जो आगे की घटनाओं के लिए नौसेना को उत्साहित करता है।

ब्लैक पैंथर सीक्वल का निर्देशन रयान कूगलर ने किया है, जिसमें लुपिता न्योंगो, लेटिटिया राइट, एंजेला बैसेट, दानई गुरिरा, विंस्टन ड्यूक और मार्टिन फ्रीमैन वापसी करने वाले कलाकारों में शामिल हैं। फिल्म 11 नवंबर को अमेरिकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

रिहाना के लिए, स्टेट फार्म स्टेडियम में 12 फरवरी, 2023 को सुपर बाउल हाफटाइम शो में प्रदर्शन करने की घोषणा के बाद, उसे स्टूडियो में हिट करते हुए देखा गया है। उसने वर्षों में कोई एकल गीत जारी नहीं किया है, उसका आठवां और आखिरी स्टूडियो एल्बम एंटी 2016 में आया था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News