अमृता को बताया सैफ की पहरेदार, टीवी शो से कंपेयर हो रही नवाबी शादी की फोटो

अमृता को बताया सैफ की पहरेदार, टीवी शो से कंपेयर हो रही नवाबी शादी की फोटो

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-25 04:59 GMT
अमृता को बताया सैफ की पहरेदार, टीवी शो से कंपेयर हो रही नवाबी शादी की फोटो

डिजिटल डेस्क,मुंबई। इन दिनों टीवी शो "पहरेदार पिया की" खूब चर्चा में हैं। इस शो में 9 साल के बच्चे के साथ 18 साल की लड़की का रोमांस किसी के भी गले नहीं उतर रहा हैं। सीरियल की काफी आलोचना की जा रही हैं। टीवी इंडस्ट्री के ही कई कलाकारों ने इस शो के कॉन्सेप्ट पर सवाल खड़े कर दिए हैं। काफी विवादों और आलोचनाओं के बाद अब शो मेकर्स ने इसमें बदलाव करने का फैसला किया है। शो में 12 साल का लीप लाने की तैयारी शुरू हो गई है। भई इस लीप से शो विवादो से पीछा छुड़ा ही लेगा, लेकिन बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इस शो से कैसे बचेंगे? अब आप ये सोच रहे होंगे कि इस शो और नवाब सैफ में क्या कनेक्शन हैं। तो जनाब हम आपको बता देते है सैफ का शो से कनेक्शन आखिर है किया।

दरअसल शो ने सैफ-अमृता की शादी का मजाक बना दिया है। दोनों की शादी का फोटो इनटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। जि‍स वजह से सोशल मीडिया पर दोनों का मजाक बनाया जा रहा है। 

वायरल हो रही फोटो में अमृता ने बड़े साइज की नथ पहनी है। उनकी इस नथ के कारण ही उन्‍हें लोग ट्रोल कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर कुछ लोगों ने उन्‍हें "पहरेदार पि‍या की" कहा है। क्‍योंकि सोनी टीवी पर प्रसारि‍त होने वाले सीरि‍यल "पहरेदार पि‍या की" में लीड एक्ट्रेस तेजस्वी पारेख ने भी ऐसी ही नथ पहनी है।

सिरीयल में भी पत्नी पति से 10 साल बड़ी है और असल में सैफ की पहली पत्नी अमृता भी सैफ से 12 साल बड़ी हैं। शो में कहानी एक शाही परिवार की है, तो वहीं सैफ भी नवाबो के खानदान से हैं। उनकी और अमृता की शाही बी नवाबी ठाट-बाट से हुई थी।

यही वजह कि दोनों की शादी की फोटो को "पहरेदार पिया की" नाम से ट्रोल किया जा रहा हैं।
 

Similar News