भांजे आहिल की बर्थ-डे पार्टी में बॉबी देओल संग थिरके मामा सलमान

भांजे आहिल की बर्थ-डे पार्टी में बॉबी देओल संग थिरके मामा सलमान

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-01 07:36 GMT
भांजे आहिल की बर्थ-डे पार्टी में बॉबी देओल संग थिरके मामा सलमान

डिजिटल डेस्क। सलमान खान के भांजे आहिल शर्मा का दूसरा बर्थ-डे आबू धाबी में मनाया गया। जहां पर फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारे इस पार्टी में शामिल हुए। इस पार्टी के अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के टॉप सेलेब्स मौज-मस्ती कर रहे हैं। वहीं एक खास वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुपरस्टार सलमान खान और बॉबी देओल एक साथ डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा काफी देखा और पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में अभिनेता सलमान खान बॉबी देओल के साथ पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के गाने "डू यू नो" पर जमकर थिरक रहे हैं। इस वीडियो के साथ ही पार्टी के अंदर की और भी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें सलमान भांजे आहिल और पूरी फैमिली के साथ एंजॉय कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान अपनी आगामी फिल्म "रेस 3" की शूटिंग आबू धाबी में कर रहे हैं, इसलिए आहिल की बर्थडे पार्टी भी आबू धाबी में ही रखी गई। इस पार्टी खान और शर्मा फैमिली के अलावा "रेस 3" की पूरी स्टार कास्ट मौजूद रही।

वहीं इस मौके पर पूरे परिवार को एकसाथ पाकर सलमान भी काफी खुश नजर आए। सलमान ने यहां आहिल के साथ खूब एन्जॉय किया और आहिल भी अपने जन्मदिन पर मामूजान सलमान के साथ खूब मस्ती करते नजर आए।

आहिल सलमान खान की मुंहबोली बहन अर्पिता और जीजा आयुष शर्मा के बेटे हैं। आहिल का जन्म 30 मार्च 2016 को हुआ था। बता दें कि आयुष सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म लवरात्रि से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। 

Similar News