सान्या मल्होत्रा हिट: द फस्र्ट केस में राजकुमार राव के साथ आएंगी नजर

बॉक्स ऑफिस सान्या मल्होत्रा हिट: द फस्र्ट केस में राजकुमार राव के साथ आएंगी नजर

IANS News
Update: 2022-06-30 12:31 GMT
सान्या मल्होत्रा हिट: द फस्र्ट केस में राजकुमार राव के साथ आएंगी नजर
हाईलाइट
  • सान्या मल्होत्रा हिट: द फस्र्ट केस में राजकुमार राव के साथ आएंगी नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा हिट: द फस्र्ट केस में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी।

अपने सह-कलाकार के साथ काम करने और निर्देशक शैलेश कोलानू के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, सान्या ने कहा, मैं वास्तव में उत्साहित थी जब मुझे पता चला कि मैं हिट का हिस्सा बनूंगी। मैं सेट में तब शामिल हुई जब राज और अन्य कलाकार पहले ही शूटिंग कर चुके थे। फिल्म का एक बड़ा हिस्सा। लेकिन ऐसा नहीं लगा कि मैं बीच में एक सेट में प्रवेश कर रही हूं। सेट पर राज और कैमरे के सामने राज दो अलग-अलग व्यक्तित्व हैं।

बेशक, यह चरित्र के मूड और उस ²श्य के मूड पर निर्भर करता है जिसमें वह है। इस तरह, वह बहुत भावुक और बहुत ही पेशेवर है। हमारी ऊर्जा पहले दिन से सेट पर मेल खाती थी। यह एक शानदार अनुभव था। राज, निर्देशक और पूरी टीम के साथ काम कर रही हूं। मैं वास्तव में दर्शकों को हमारी फिल्म की इस रोमांचक यात्रा को देखने के लिए उत्सुक हूं।

शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित, हिट: द फस्र्ट केस भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर द्वारा निर्मित है। फिल्म 15 जुलाई को पर्दे पर आ रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News