सारा ने होमी अदजानिया निर्देशित मर्डर मुबारक का पहला शेड्यूल पूरा किया

मनोरंजन सारा ने होमी अदजानिया निर्देशित मर्डर मुबारक का पहला शेड्यूल पूरा किया

IANS News
Update: 2023-03-09 13:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • सारा ने होमी अदजानिया निर्देशित मर्डर मुबारक का पहला शेड्यूल पूरा किया

 डिजिटल डेस्क,मुंबई। केदारनाथ, सिंबा, अतरंगी रे और अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी आगामी फिल्म मर्डर मुबारक के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया ने विशेष अवसर पर अभिनेत्री के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, पहले शेड्यूल पर शाबाश..अब असली काम शुरू होता है।

तस्वीरों में एक केक भी है। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, विश्वास नहीं हो रहा है कि यह हो गया, केवल आपसे प्यार है। तस्वीरें साझा करने के लिए वह अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में भी गईं। फिल्म के प्लॉट को निर्माताओं ने गुप्त रखा है। इस बीच, सारा गैसलाइट के प्रचार में भी व्यस्त हैं, जिसमें वह विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ हैं। प्रमोशन के बाद वह फिर से दिल्ली में मर्डर मुबारक शुरू करेंगी। उनकी पाइपलाइन में मेट्रो इन दिनों, ऐ वतन मेरे वतन जैसी फिल्में हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News