टीचर ने सिर पर ऐसा मारा कि स्टूडेंट को भर्ती करना पड़ा

टीचर ने सिर पर ऐसा मारा कि स्टूडेंट को भर्ती करना पड़ा

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-29 03:30 GMT
टीचर ने सिर पर ऐसा मारा कि स्टूडेंट को भर्ती करना पड़ा

डिजिटल डेस्क,मुंबई। स्कूलों में मासूमों पर हो रही बर्बरता थमने का नाम ले रही है। गुरुवार को मुंबई पुलिस ने एक स्कूल टीचर को गिरफ्तार किया। टीचर पर एक 16 के छात्र के साथ मारपीट का आरोप है। रिपोर्ट्स के मुताबिक टीचर ने छात्र को केवल इसलिए बुरी तरह से पीटा क्योंकि वो अपना आधार कार्ड लाना भूल गया था। मारपीट की घटना CCTV में कैद हो गई और इसी के आधार पर आरोपी टीचर को गिरफतार किया गया।

मामला ऑक्सफोर्ड इंग्लिश हाई स्कूल, घाटकोपर का हैं। आरोपी टीचर का नाम श्याम बाहादुर विश्वकर्मा हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्याम बहादुर ने 16 साल के छात्र  सोहैल अंसारी को अधार कार्ड ना लाने पर बुरी तरह पीटा। मारपीट में सोहैल के सिर पर गहरी चोट आ गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पिता की शिकायत पर स्कूल पहुंची थी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही सोहेल के माता-पिता स्कूल पहुंचे, लेकिन स्कूल प्रशासन और आरोपी टीचर ने सोहेल के साथ मारपीट जैसी किसी भी घटना से इनकार कर दिया।
स्कूल प्रशासन के रवैए के बाद सोहेल के पिता ने पुलिस में शिकायती की। पिता की शिकायत पर पुलिस पुछताछ के लिए स्कूल पहुंची, जहां CCTV फुटेज खंगाले गए। CCTV देखने के बाद टीचर की करतूत और स्कूल प्रशासन का झूठ सामने आगया। 

ये भी पढ़े-प्रद्युम्‍न हत्याकांड : दिल्ली ट्रांसफर नहीं होगा केस, गुरुग्राम में ही होगी सुनवाई

CCTV में आरोपी टीचर सोहेल को छड़ी से पीटते हुए साफ दिकाई दे रहा है। इसी आधार में आरोपी टीचर को गिरफ्तार किया गया। वहीं अब पुलिस आग की जांच कर रही है। 

हाल ही में गुरुग्राम में हुए प्रद्यम्न मर्डर केस के बाद अब भी जिम्मेदारों की आखें नहीं खुली है और आए दिन स्कूलों में बच्चों के साथ होने वाली बर्बरता की घटनाएं सामने आ रही हैं।  


 

Similar News