लाख छुपाया लेकिन नाकाम रहे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, आखिर पता चल ही गई उनकी सगाई की डेट, इस तारीख को दोनों करेंगे सगाई!

डेट हुई फिक्स! लाख छुपाया लेकिन नाकाम रहे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, आखिर पता चल ही गई उनकी सगाई की डेट, इस तारीख को दोनों करेंगे सगाई!

Bhaskar Hindi
Update: 2023-04-06 10:20 GMT
लाख छुपाया लेकिन नाकाम रहे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, आखिर पता चल ही गई उनकी सगाई की डेट, इस तारीख को दोनों करेंगे सगाई!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं। आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा से इनकी नजदीकियों के किस्से खूब खबरों और सोशल मीडिया पर पढ़े और देखे जा रहे हैं। दोनों लव बर्ड्स ने अपने रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। हालांकि, एक हफ्ते पहले ही आप पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने कपल को ट्वीट कर बधाई दी थी। जिसके बाद सारे कयासों के बाजार खत्म हो गए थे। इसके अलावा पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू भी दोनों के रिलेशनशिप की बात जाहिर कर चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, यह कपल जल्द ही अपने रिश्ते को नाम दे सकता है। कहा जा रहा है कि जल्द ही परिणिति और राघव एक दूसरे को अंगूठी पहना सकते हैं। जिसे लेकर शुभ मुहूर्त के साथ डेट भी फिक्स कर ली गई है। 

10 को होगी सगाई?

जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा इसी महीने के 10 तारीख को सगाई करने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो, परिणीति और राघव दिल्ली में एक इंटिमेट रिंग सेरेमनी के बाद अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकते हैं। वहीं इस सगाई सेरेमनी में इस कपल के परिवार से जुड़े कुछ रिश्तेदार और नजदीकी दोस्त शामिल हो सकते हैं।

चर्चा में बने दोनों के रिश्ते

कुछ दिनों से इस कपल को लेकर राजनीतिक से लेकर बॉलीवुड गलियारों तक चर्चा हो रही है। हाल ही में परिणीति को एयरपोर्ट पर देखा गया था और जब उनसे मीडिया ने राघव को लेकर सवाल पूछा तो कुछ भी कहने से वो बचती हुई दिखाई दी थीं। वहीं संसद से निकल रहे राघव से जब एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब रहा था कि "आप राजनीति से जुड़े सवाल करें परिणीति के बारे में ना पूछे।" 

राघव-परिणीति पर जब संसद में लगे ठहाके

दरअसल, परिणीति और राघव को पहले भी कई बार साथ में देखा जा चुका है। हाल ही में दोनों को मुंबई में डिनर करते हुए देखा गया था। वहीं जब विदेश से परिणीति स्वदेश लौटी तो राघव चड्डा उन्हें खुद रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे थे। हाल ही में बजट सत्र के दौरान राघव चड्ढा को लेकर राज्यसभा संसद में खुब ठहाके लगे थे। दरअसल, राघव किसी मुद्दे को लेकर उच्च सदन में बोलने के लिए सभापति को नोटिस दिया था। जिसमें सभापति जगदीप धनखड़ ने राघव को बोलने के लिए आमंत्रित करते हुए कहा था "आप तो चारों तरफ छाए हुए हैं"। धनखड़ के इस बयान के बाद पक्ष-विपक्ष के सभी सदस्य हंसने लगे थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल रहा था।

Tags:    

Similar News