विजय और रश्मिका स्टारर वरिसु की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू

तमिल स्टार विजय और रश्मिका स्टारर वरिसु की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू

IANS News
Update: 2022-09-25 10:00 GMT
विजय और रश्मिका स्टारर वरिसु की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल स्टार विजय की बहुप्रतीक्षित वरिसु का आखिरी शेड्यूल रविवार से शुरू होना है। इसका निर्देशन वामशी पेडिपल्ली कर रहे हैं। फिल्म का शीर्षक वरिसु का अर्थ उत्तराधिकारी या वारिस है। दिलचस्प बात यह है कि शीर्षक पोस्टर में टैगलाइन है : द बॉस रिटर्न्‍स। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस ने ट्वीट किया कि दो एक्शन सीक्वेंस और दो गाने शूट होने बाकी हैं और उसके बाद फिल्म को बंद कर दिया जाएगा।

प्रोडक्शन हाउस ने कहा, केवल दो एक्शन सीक्वेंस और दो गाने बचे हैं। एक भव्य वरिसुपोंगल 2023 के लिए कमर कस लें। इस साल 26 मई को, यूनिट ने एक शूटिंग शेड्यूल समाप्त किया जिसमें फिल्म के लिए कई महत्वपूर्ण ²श्यों की शूटिंग की गई। वामशी पेडिपल्ली के साथ, रामबाबू कोंगारापी इस फिल्म का सह-निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में थमन का संगीत, कार्तिक पलानी द्वारा छायांकन और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संपादक के एल प्रवीण द्वारा संपादन किया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News