काथुवाकुला रेंदु काधल की पूरी हुई शूटिंग!

तमिल फिल्म काथुवाकुला रेंदु काधल की पूरी हुई शूटिंग!

IANS News
Update: 2022-03-31 09:30 GMT
काथुवाकुला रेंदु काधल की पूरी हुई शूटिंग!

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक विग्नेश शिवन की रोमांटिक एंटरटेनर फिल्म काथुवाकुला रेंदु काधल की शूटिंग पूरी हो गई है। जिसमें विजय सेतुपति, नयनतारा और सामंथा मुख्य भूमिका में हैं। सोशल मीडिया पर विग्नेश शिवन ने फिल्म की शूटिंग खत्म का जश्न मनाते हुए टीम की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, काथुवाकुला रेंदु काधल! इसे संभव बनाने के लिए भगवान का शुक्रिया! उत्कृष्ट प्रतिभाओं के साथ काम करना असाधारण अभिनेता हमेशा किसी भी निर्देशक के लिए एक सपना होता है।

मेरी स्क्रिप्ट को स्क्रीन पर बदलने के लिए अभिनेताओं के बेहतर संयोजन के लिए कुछ नहीं कह सकता! विजय सेतुपति महान हैं! हमेशा सुंदर, तेजस्वी और बेहद पेशेवर नयनतारा माय थंगमेय्य्य हैं!, सुपर प्रतिभाशाली, सुंदर और अद्भुत सामंथा रूथ प्रभु हैं! सभी ने इस फिल्म को इतनी अच्छी तरह से बनाया है कि मुझे यह सब एक साथ रखने में बहुत खुशी और गर्व महसूस हो रहा है! इस फिल्म से हर दिन, हर पल एक लंबा सफर तय करेगा! शानदार लोगों को धन्यवाद!

विजय सेतुपति ने फिल्म में रैम्बो नाम का एक किरदार निभाया है। यह नाम वास्तव में रंजनकुडी अनबारसु मुरुगेसा बूपैथी ओहोन्धिरन के लिए एक संक्षिप्त शब्द है। सामंथा ने खतीजा नाम का एक किरदार निभाया है और नयनतारा ने फिल्म में कनमनी नाम का एक किरदार निभाया है। सिनेमैटोग्राफर विजय कार्तिक कन्नन द्वारा शूट की गई, इस फिल्म में अनिरुद्ध का संगीत है और इसे श्रीकर प्रसाद ने संपादित किया है। बहुप्रतीक्षित रोम-कॉम 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। उदयनिधि स्टालिन के प्रोडक्शन हाउस, रेड जाइंट मूवीज ने तमिलनाडु के लिए फिल्म के नाटकीय वितरण अधिकार खरीदे हैं।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News