सिद्धू मूसेवाला का नया गाना जानदी वार होने जा रहा है रिलीज, सलीम मर्चेंट ने शेयर किया वीडियो

सिद्धू मूसेवाला का सॉन्ग सिद्धू मूसेवाला का नया गाना जानदी वार होने जा रहा है रिलीज, सलीम मर्चेंट ने शेयर किया वीडियो

Neha Kumari
Update: 2022-08-26 11:14 GMT
सिद्धू मूसेवाला का नया गाना जानदी वार होने जा रहा है रिलीज, सलीम मर्चेंट ने शेयर किया वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला का गाना "जानदी वार" जो अभी तक रिलीज नहीं हुआ है, वो अब रिलीज होने वाला है, सिद्धू के फैंस को इस गाने का बेस्ब्री से इतंजार है कि अखिर ये गाना कब रिलीज होगा। लेकिन अब इनतजार खत्म हुआ। म्यूजिशियन सलीम मर्चेंट ने एक वीडीयो पोस्ट में कहा है कि सिद्धू के फैंस और कई लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि गाना कब आएगा। ये गाना मैने 2021 में सिद्धू के साथ चंडीगढ़ में रिकॅार्ड किया था आईए जानते है कब होगा सिद्धू का गाना "जानदी वार" रिलीज। 

म्यूजिशियन सलीम मर्चेंट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडीयो पोस्ट की है जिसमें उनहोने बताया है कि सिद्धू का अनरिलीजड गाना 2 सितंबर को रिलीज होने वाला है वे विडीयो में बता रहें है कि कैसे वो सिद्धू से मिले और उनके साथ काम करके कैसा लगा, साथ में किस तरह से गाना बनाया, इस गाने को अफसाना खान ने गाया है जो अगले महीने रिलीज होगा।

कमाई का एक हिस्सा होगा सिद्धू के माता- पिता के नाम 
सलीम मर्चेंट ने अपनी इंस्टाग्राम पर जो विडीयो पोस्ट किया है उसमें उन्होंने कहा कि, मेै अफसाना से भी पिछली साल ही मिला था फिर उनहोंने मुझे सिद्धू से मिलवाया, मुझे सिद्धू बहुत पसंद आएं और फिर हमने साथ में काम करने का फैसला लिया। मुझे सिद्धू के गाने, टायलेन्ट, उनका काम और अपने लोगो समुदाय के प्रती उनका जुनून यह सभी मैंने जाना, यह सभी देख कर में बहुत खुश हुआ। फिर मैंने ये गाना चंडीगढ़ में अपने दोस्त सचिन आहूजा के स्टूडियो में जाकर रिकॅाड किया था। 
सलीम मर्चेंट आगे बताते हैं कि सिद्धू ने गाना बहुत ही अच्छे से और पूरे दिल से गाया है हमने एक इमोशनल और दिल को तार तार कर देने वाल गाना बनाया है, अफसाना ने तो गाने को गाकर उसकी खूबसूरती और बढ़ा दी है। सलीम ने कहा कि ये गाना सिद्धू के श्रध्दांजली के रूप में जारी कर रहें है क्योंकी सिद्धू के विचार और आवाज इस गाने में हैं।

आखीर में सलीम कहते हैं कि हमने तय किया है सिद्धू को सम्मान देने के लिए, इस गाने की जितनी भी कमाई होगी उसका एक हिस्सा सिद्धू के माता-पिता के नाम पर होगा। सलीम कहते है कि गाना "जानदी वार" 2 सितंबर को रिलीज होगा। अगर आप भी इस गाने के ऑडियो राइट्स का एक हिस्सा लेना चाहते हैं तो 31 अगस्त को Kalakar।io की वेबसाइट पर जा कर खरीद सकते हैं और पार्टनर बन सकते है सिद्धू और अफसाना का गाना "जानदी वार" सभी प्लेटफॅार्मो पर 2 सितंबर को रिलीज होगा। 

Tags:    

Similar News