शिवकार्तिकेयन ने मंडेला के निर्देशक मैडोन अश्विन और उनकी टीम के साथ किया डिनर

तमिल फिल्म शिवकार्तिकेयन ने मंडेला के निर्देशक मैडोन अश्विन और उनकी टीम के साथ किया डिनर

IANS News
Update: 2022-07-23 15:00 GMT
शिवकार्तिकेयन ने मंडेला के निर्देशक मैडोन अश्विन और उनकी टीम के साथ किया डिनर

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल सिनेमा के सबसे तेजी से उभरते सितारों में से एक शिवकार्तिकेयन ने शुक्रवार को नई दिल्ली में घोषित फिल्म के दो राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद मंडेला के निर्देशक मैडोन अश्विन और उनके तकनीकी सहकर्मियों के साथ डिनर किया।
आईएएनएस से बात करते हुए, निर्देशक मैडोन अश्विन ने कहा, हम इन पुरस्कारों को जीतकर बहुत खुश हैं। हमें वास्तव में इस मान्यता की उम्मीद नहीं थी। यह अच्छे कंटेंट वाली एक छोटी फिल्म है जो केवल ओटीटी पर रिलीज हुई थी। उन्होंने कहा, एक टीम के रूप में, हमें विश्वास था कि यह फिल्म काम करेगी। हमें जो पहचान मिली है, उससे हमें लगा कि यह एक टीम के रूप में जश्न मनाने का समय है। तो, आपने इस खबर का जश्न कैसे मनाया?

अश्विन कहते हैं, हम अभिनेता शिवकार्तिकेयन के साथ एक वीडियो कॉल पर थे जब राष्ट्रीय पुरस्कारों की घोषणा की जा रही थी। ऐसा हुआ कि जब हमारी घोषणा हुई, तो वह ऑनलाइन थे। उन्होंने हमें बधाई दी और हमें रात के खाने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने कहा, मंडेला पर काम करने वाली तकनीकी टीम वही टीम है जो मावेरन नामक हमारी अगली फिल्म पर काम कर रही है। इसलिए, मैं और मेरी टीम शिवकार्तिकेयन सर से मिले, जो हमें शुक्रवार की रात को रात के खाने के लिए बाहर ले गए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News