टूटे दिल की देखभाल करने वालों के लिए मुस्कुरा लेना तुम एक प्रेम गीत है

मनोरंजन टूटे दिल की देखभाल करने वालों के लिए मुस्कुरा लेना तुम एक प्रेम गीत है

IANS News
Update: 2022-07-19 15:30 GMT
टूटे दिल की देखभाल करने वालों के लिए मुस्कुरा लेना तुम एक प्रेम गीत है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पलक मुच्छल का गाया गाना मुस्कुरा लेना तुम मंगलवार को रिलीज हो गया। एक दिल दहला देने वाला प्रेम गीत कहे जाने वाले इस ट्रैक में टीवी के रोमांटिक हीरो जैन इमाम और अभिनेत्री सना खान हैं। गाने के रिलीज पर टिप्पणी करते हुए, पाश्र्व गायिका पलक मुच्छल ने एक बयान में कहा, मुझे हमेशा ऐसे गाने पसंद हैं जिनमें मुझे भावनात्मक रूप से खुद को व्यक्त करने की आवश्यकता होती है क्योंकि मुझे लगता है कि ऐसे गाने श्रोताओं के साथ एक गहरा संबंध पाते हैं। शमीर सर की रचना और उनके शब्द प्रियंका ने तुरंत मेरे दिल को छू लिया।

इस गाने को शमीर टंडन ने कंपोज किया है और इसके बोल प्रियंका आर बाला ने लिखे हैं। गीत के लिए संगीत वीडियो नितिन एफ.सी.पी. द्वारा निर्देशित किया गया है। टेलीविजन अभिनेता जैन इमाम ने साझा किया, इस संगीत वीडियो में बहुत कुछ है और यह विजुअल एलिमेंट से भरा है।

गाने को हिट्ज म्यूजिक के लेबल के तहत तैयार किया गया है। हिट्ज म्यूजि़क के प्रमुख विनोद भानुशाली ने कहा, मुस्कुरा लेना तुम इसके पीछे एक गहरे अर्थ के साथ एक सुंदर ट्रैक है, जिसे प्यार करने वाला कोई भी व्यक्ति इससे संबंधित होगा। पलक फिर से हमें एक और भावपूर्ण गीत देती है और जैन और सना के बीच की केमिस्ट्री आपको पसंद आएगी। मुस्कुरा लेना तुम हिट्ज म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News