दीया मिर्जा के बाद पीरियड्स को लेकर अब सोनम कपूर ने कही ये बात

दीया मिर्जा के बाद पीरियड्स को लेकर अब सोनम कपूर ने कही ये बात

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-11 09:45 GMT
दीया मिर्जा के बाद पीरियड्स को लेकर अब सोनम कपूर ने कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी शेयर करने से पीछे नहीं हट रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने एक बयान दिया था कि वह पीरियड्स के दौरान सैनिटरी नैपकिन का इस्तेमाल नहीं करती हैं। इसके बाद अब सोनम कपूर ने भी एक खुलासा किया है कि पीरियड्स के दौरान मेरी दादी मुझे मंदिर जाने से मना करती थीं। सोनम कपूर ने ये भी कहा कि जब शहर की लड़कियों पर इतनी पाबंदी थी तो गांवों की लड़कियों के साथ क्या होता होगा। 


महिलाओं को होने वाले मासिक धर्म यानि पीरियड्स को लेकर सोनम कपूर ने खुल कर अपनी बात सामने रखी है। सोनम अपनी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। बता दें कि सोनम कपूर इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म ""पैडमैन"" के प्रमोशन में जुटी हैं। ये फिल्म सैनिटरी नैपकिन पर बेस्ड है। इस फिल्म पर बात करते हुए सोनम ने पीरियड्स से जुड़े अपने निजी अनुभव भी शेयर किए। 

 

माहेश्वर में शूटिंग के समय दिखा पब्लिक का इग्नोरेंस


सोनम कपूर ने कहा, "अक्सर लोग महिलाओं के पीरियड्स के बारे में बात करना अवॉयड करते हैं, वो ‌ऐसी बातों को इसे छिपाकर रखते हैं।" सोनम आगे कहती हैं, ‘शहर की लड़कियों के लिए ये सब आम बात है। उन्होंने बताया कि जब हम मध्य प्रदेश के माहेश्वर में शूटिंग कर रहे थे तो वहां के लोगों का इग्नोरेंस देखकर हम हैरान रह गए।’


सोनम ने अपनी दादी की बातें याद करते हुए कहा, ‘मुझे याद है मेरी दादी कहती थीं कि पीरियड्स के समय मंदिर में ना जाओ, किचन में ना घुसो। उन्होंने कहा कि कोई सेलिब्रेटी जब सोशल फिगर इस तरह से खुली चर्चा करता है तो इसका लोगों पर असर पड़ता है। सोनम अक्सर महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बात करती हैं। बता दें कि सोनम ‘पैडमैन’ के साथ एक और फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग भी कर रही हैं।  

 

पैडमैन का एक औऱ पोस्टर रिलीज

सोनम की फिल्म पैडमैन से जुड़ा एक औऱ पोस्टर रिलीज किया गया है। जिसमें अक्षय कुमार अर्बन लुक में दिख रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म पैडमैन का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें कि पैडमैन पद्म अवॉर्डी अरुणाचलम मुरुगनाथन की बायोपिक पर आधारित है। वह महिलाओं को पीरियड्स के दौरान होने वाली समस्याओं को लेकर जागरूक करते हैं। इस फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म साल 2018 में 26 जनवरी को रिलीज की जाएगी।

Similar News