करवा चौथ का मेकअप करवाते हुए सोनम ने बेटे वायु की देखभाल की

मनोरंजन करवा चौथ का मेकअप करवाते हुए सोनम ने बेटे वायु की देखभाल की

IANS News
Update: 2022-10-15 12:31 GMT
करवा चौथ का मेकअप करवाते हुए सोनम ने बेटे वायु की देखभाल की
हाईलाइट
  • दोनों ने मई 2018 में शादी के बंधन में बंध गए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा ने करवा चौथ के लिए तैयार होने के दौरान अपने बेटे वायु को स्तनपान कराते हुए खुद का एक सशक्त वीडियो साझा किया। अभिनेत्री मुंबई में अपने आवास पर अपनी मां सुनीता द्वारा आयोजित करवा चौथ उत्सव का हिस्सा थीं।

वह इंस्टाग्राम पर गईं, जहां उन्होंने एक क्लिप पोस्ट की जिसमें उन्हें इस अवसर के लिए तैयार होते देखा जा सकता है। सोनम को वायु को स्तनपान कराते हुए भी देखा गया, जबकि उनकी टीम ने उनका मेकअप किया। उन्होंने लिखा, मेरी टीम के साथ वास्तविक दुनिया में वापस आना, कपड़े पहनना और लोगों से मिलना बहुत अच्छा है। अपने घरेलू जगह पर वापस आकर बहुत खुश हूं। लव यू हैशटैग-मुंबई ।

उनके पति आनंद आहूजा ने टिप्पणी की, इसके लिए बनाया गया (बाइसेप इमोजीस) मामा एट-सोनम कपूर। सोनम और आनंद ने अगस्त में अपने बेटे का स्वागत किया। दोनों ने मई 2018 में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने मार्च 2022 में गर्भावस्था की घोषणा की।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News