प्रतियोगी ने सनी लियोनी को अपने जीवन से किया प्रभावित

स्प्लिट्सविला एक्स4 प्रतियोगी ने सनी लियोनी को अपने जीवन से किया प्रभावित

IANS News
Update: 2022-12-13 09:00 GMT
प्रतियोगी ने सनी लियोनी को अपने जीवन से किया प्रभावित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सनी लियोनी फिलहाल स्प्लिट्सविला एक्स4 की मेजबान हैं। इस शो में सनी एक प्रतियोगी सोहेल शेख के सफर के बारे में जान कर काफी प्रभावित हुई और उनके रोंगटे खड़े हो गए। प्रतियोगी सोहेल शेख के इंस्टाग्राम पर 10 लाख फॉलोअर्स हैं, वह अपना खुद का जिम चलाता है। 25 वर्षीय मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने मेजबान को बताया कि उसका जीवन कठिन था।

प्रतियोगी ने बताया, मैं एक कैंटीन में वड़ा पाव बेचता था और वहीं से मेरी यात्रा शुरू हुई। सनी ने जवाब दिया, वड़ा पाव से स्प्लिट्सविला तक का सफर आसान नहीं है और इससे मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। प्रतियोगी कहा, मैं कभी असफल नहीं होता, या तो मैं जीतता हूं या सीखता हूं, यही मेरी मां ने मुझे सिखाया है।

इस पर एक कंटेस्टेंट ने बताया कि, कमाए हुए पैसों से अब उन्होंने खुद का जिम खोल लिया है। सनी और सभी ने उसकी जमकर सराहना की। इस शो को लेकर एक और खबर है। अभिनेता और मॉडल शिवम शर्मा इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। अर्जुन बिजलानी और सनी लियोनी द्वारा होस्ट किया जाने वाला डेटिंग-आधारित रियलिटी शो स्प्लिट्सविला एक्स4 एमटीवी पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News