फरहान और शिबानी के पोस्ट वेडिंग बैश में दिखा सुहाना और आर्यन का स्टाइलिश अवतार 

फरहान-शिबानी की शादी फरहान और शिबानी के पोस्ट वेडिंग बैश में दिखा सुहाना और आर्यन का स्टाइलिश अवतार 

Neha Kumari
Update: 2022-02-25 06:50 GMT
फरहान और शिबानी के पोस्ट वेडिंग बैश में दिखा सुहाना और आर्यन का स्टाइलिश अवतार 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के लवबर्डस फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने कुछ दिन पहले काफी अनोखे अंदाज में खंडाला में शादी की है। दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई सितारों ने भी शिरक्त की। पोस्ट वेडिंग बैश में भी कई कई सेलेब्स ने अपनी हाजिरी दी है, वहीं हाल ही में आयोजित क्रिकेट ऑक्शन में शामिल होकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने के बाद, शाहरुख खान के बच्चें सुहाना और आर्यन ने फरहान और शिबानी की पोस्ट वेडिंग पार्टी में अपनी स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज कराई है।

सुहाना का दिखा ग्लैमरस अंदाज
पोस्ट वेडिंग पार्टी में सुहाना अपने स्ट्रैपलेस ब्लैक आउटफिट में हमेशा की तरह काफी स्टनिंग लग रही थीं, वहीं आर्यन अपनी व्हाइट टीशर्ट और ब्लू डेनिम जैकेट में हैंडसम लग रहे थे। हालांकि भाई-बहन की जोड़ी ने मीडिया के सामने फोटो के लिए कोई पोज नहीं दिया, लेकिन जब वे अपनी कार से बाहर निकले और पार्टी के लिए अंदर गए तो मीडिया ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया।

करीना से लेकर दीपिका तक आई नजर
पोस्ट वेडिंग बैश में हाजिरी दर्ज कराने पहुंची बॉलीवुड हस्तियों में करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, आमिर खान और अन्य कई सेलेब्स शामिल थे। पार्टी का आयोजन रितेश सिधवानी के घर पर किया गया था।

लंबे समय से कर रहें थे डेट
फरहान और शिबानी एक-दूसरें को काफी लंबे समय से डेट कर रहें थे, इस जोड़े ने अपने खंडाला फार्महाउस में करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक अंतरंगी तरीके से शादी की। दोनों ने अपने बड़े दिन से पहले मुंबई में पारंपरिक हल्दी और मेहंदी समारोह का भी आयोजन किया था।

अधुना भबानी थी पहली पत्नी
फरहान की शादी पहले हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से हुई थी और उन्हें अलग हुए 16 साल हो चुके हैं। पहली पत्नी से उनकी दो बेटियां हैं जिनका नाम शाक्य और अकीरा है। शादी में दोनों बेटियों ने भी खूब धमाल मचाया है। दोनों की शादी समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर फरहान अपनी आने वाली फिल्म "जी ले जरा" में निर्देशन की बागडोर संभालेंगे। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ पहली बार फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी।

Tags:    

Similar News