सुष्मिता ने 15 साल छोटे रोहमन को किया प्रपोज, इंस्टा पर फोटो के साथ लिखा- ‘I Love You’

सुष्मिता ने 15 साल छोटे रोहमन को किया प्रपोज, इंस्टा पर फोटो के साथ लिखा- ‘I Love You’

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-16 11:53 GMT
सुष्मिता ने 15 साल छोटे रोहमन को किया प्रपोज, इंस्टा पर फोटो के साथ लिखा- ‘I Love You’

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों प्यार का खुमार सर चढ़कर बोल रहा है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के बाद अब एक और बॉलीवुड जोड़ी सुर्खियों में बनी हुई है। बॉलीवुड अदाकार सुष्मिता सेन भी पिछले काफी दिनों से मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने रोहमन के साथ रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकारी थी। इसके बाद से दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते हुए दिखते हैं। इसी कड़ी में  शुक्रवार को सुष्मिता ने रोहमन के साथ एक और फोटो शेयर की और रोहमन को प्रपोज किया है। सुष्मिता ने फोटो के कैप्शन में लिखा है "I Love You"। बता दें कि रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं।

सुष्मिता ने यह फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने रोहमन के लिए खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते हुए कैप्शन में लिखा है, "Muaaaaaah!!! #us #mytraveldiary2019 #londonairport #love #rohmance @rohmanshawl I love you!!!" इस फोटो में दोनों लंदन एयरपोर्ट पर विन्डो सीट पर एकदूसरे के काफी करीब बैठे हुए हैं। दोनों ने ठंडे कपड़े पहन रखे हैं और काफी क्यूट दिख रहे हैं। 

बता दें कि सुष्मिता और रोहमन पिछले साल सितंबर में एक फैशन शो के दौरान मिले थे। कुछ दिनों तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकारी थी। सुष्मिता और रोहमन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और एकदूसरे के साथ काफी फोटो शेयर करते हैं। सुष्मिता ने बताया था कि रोहमन के आने से उनकी दोनों बेटियों को एक अच्छा दोस्त भी मिल गया है। रोहमन ने इस साल फरवरी में सुष्मिता की छोटी बेटी एलिसा के लिए फादर्स रेस प्रतियोगिता में हिस्सा भी लिया था। इतना ही नहीं रोहमन और सुष्मिता दिल्ली में एक फैमिली प्रोग्राम में भी साथ दिखे थे। 

Similar News