TRP LIST: जानिए, किसने जीता नंबर वन का खिताब ? क्या हैं 'अनुपमा' और 'इमली' का हाल !

TRP LIST: जानिए, किसने जीता नंबर वन का खिताब ? क्या हैं 'अनुपमा' और 'इमली' का हाल !

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-18 03:31 GMT
TRP LIST: जानिए, किसने जीता नंबर वन का खिताब ? क्या हैं 'अनुपमा' और 'इमली' का हाल !

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन टेलीविजन में डेली शोप और रियलिटी शोज की कमी नहीं हैं। क्योंकि, दर्शकों की डिमांड पर ही ऐसे शोज चल पाते हैं। इसलिए BARC इंडिया सभी शोज के लिए टीआरपी रिपोर्ट जारी करता हैं और बताता हैं कि, दर्शकों को कौन सा शो ज्यादा पसंद हैं और कौन सा कम। एक बार फिर से BARC इंडिया ने  23वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी हैं, जिसमें नंबर वन का खिताब एक बार फिर स्टार प्लस के फेमस सीरियल "अनुपमा" ने जीता है। "अनुपमा" को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। वहीं "इमली" ने नंबर-4 का स्थान हासिल किया है। अब आपको बताते हैं टीआरपी की लिस्ट में आने वाले टॉप-5 शोज के नाम।

नंबर-1 का खिताब जीता हैं- "अनुपमा"


शो में आपको जल्द ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल सकता हैं, क्योंकि अनुपमा से तलाक के बाद वनराज ने अपनी गर्लफ्रेंड काव्या से शादी कर ली है। अब घर के कामों से परेशान काव्या ने एक फुल टाइम कामवाली रखने का फैसला किया है, जिसके आने से घर की परेशानियां कम होने के बजाय बढ़ने वाली है। 

नंबर-2 का खिताब जीता है- "गुम है किसी के प्यार में"


ये भी स्टार प्लस का ही शो हैं,जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। अब तक आपने देखा कि, सई ने विराट-पाखी का खुलासा घरवालों के सामने कर दिया है। वहीं पाखी को विराट से अलग होने का बिल्कुल मन नहीं है। इस विवाद पर शो के अंदर बहस जारी है। 

नंबर-3 का खिताब जीता हैं- "सुपर डांसर 4"


सोनी टीवी पर स्ट्रीम होने वाला डांस रियलिटी शो "सुपर डांसर 4" टीआरपी की लिस्ट में शामिल हो गया है और इसे नंबर-3 का स्थान मिला है। बता दें कि, इस शो की जज शिल्पा शेट्टी ने कुछ समय पहले ही वापसी की है, जिसके बाद एक से बढ़कर एक डांस देखने को मिल रहा है। आने वाले एपिसोड में आपको हिंदी सिनेमा के मशहूर सिंगर कुमार सानू नजर आएंगे और सभी कंटेस्टेंट उनके गानों पर थिरकते दिखाई देंगे।

नंबर-4 का खिताब जीता हैं- "इमली"


स्टार प्लस का फेमस सीरियल "इमली" को इस बार टीआरपी की लिस्ट में नंबर-4 पर रखा गया है। इस शो में कुछ दिनों से कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। आने वाले एपिसोड में आपको आदित्य अपनी और इमली की शादी का सच बताते हुए दिखाई देंगे और सच्चाई जानने के बाद पूरा परिवार इमली को अपनी बहू न मानते हुए घर से निकालने की बात कहेंगे। 

नंबर-5 का खिताब जीता हैं- "तारक मेहता का उल्टा चश्मा"


"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" शो इस बार टीआरपी की टॉप-5 की लिस्ट में शामिल हो गया है। कहानी की बात करें तो, शो में इन दिनों पत्रकार पोपटलाल कालाबाजारी करने वाले गैंग का खुलासा करने में लगे हुए है और इस काम में जेठालाल सहित पूरी गोकुलधाम सोसाइटी उनका साथ दे रही है।

 

Tags:    

Similar News