तेलुगू फिल्म सीता रामम का टीजर आउट

टॉलीवुड तेलुगू फिल्म सीता रामम का टीजर आउट

IANS News
Update: 2022-06-25 19:00 GMT
तेलुगू फिल्म सीता रामम का टीजर आउट

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। टॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज की बहुप्रतीक्षित रोमांटिक गाथा सीता रामम में दलकर सलमान और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना एक साहसिक भूमिका में हैं। मोहक तरीके से आकर्षक प्रेम कहानियां बनाने में विशेषज्ञ, हनु राघवपुडी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जबकि अश्विनी दत्त और प्रियंका दत्त इसे स्वप्ना सिनेमा के तहत प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म का टीजर अब दर्शकों को कश्मीर घाटी में एक अकेले सैनिक के रूप में गश्त कर रहे एक अनाथ लेफ्टिनेंट राम की दुनिया में ले जाता है। उनके पास पत्र लिखने वाला भी कोई नहीं है। एक दिन, उन्हें सीता महालक्ष्मी का एक पत्र मिलता है जो उनकी पत्नी होने का दावा करती है। मृणाल अपने परिचय ²श्य में दुर्गा मां की तरह दिखाई देती हैं, हालांकि उनके चरित्र का नाम सीता है।

यह एक जादुई प्रेम कहानी है जिसका टीजर वादा करता है। कहानी 1965 की पृष्ठभूमि में सेट की गई है और सेटिंग्स इस अवधि के दौरान संस्कृति का प्रतिनिधित्व करती हैं। दुलारे सलमान और मृणाल ठाकुर की शानदार केमिस्ट्री हमें उनकी खूबसूरत रोमांटिक दुनिया में ले जाती है। ठाकुर ने दुलकर के साथ एक आदर्श जोड़ी बनाई। दोनों को एक साथ पर्दे पर देखना किसी के लिए भी खुशी की बात है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News