थलापति विजय की 66वीं फिल्म

वरिसु थलापति विजय की 66वीं फिल्म

IANS News
Update: 2022-06-21 14:31 GMT
थलापति विजय की 66वीं फिल्म

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता विजय की बहुप्रतीक्षित 66वीं फिल्म, जिसका निर्देशन वामशी पेडिपल्ली कर रहे हैं, का नाम वरिसु रखा गया है और यह पोंगल 2023 के लिए स्क्रीन पर आएगी, निर्माताओं ने मंगलवार को घोषणा की।

शीर्षक की घोषणा विजय के जन्मदिन समारोह के साथ मेल खाने के लिए की गई थी, जिसका जन्मदिन बुधवार को पड़ता है।

फिल्म का शीर्षक वरिसु का अर्थ तमिल में उत्तराधिकारी या वारिस है। दिलचस्प बात यह है कि शीर्षक पोस्टर में टैगलाइन है, द बॉस रिटर्न्‍स।

फिल्म का निर्माण करने वाले प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस ने फिल्म का टाइटल लुक ट्वीट करते हुए लिखा, द बॉस रिटर्न ऐज हैशटैग-वरिसु।

फिल्म की इकाई, जिसमें रश्मिका मंदाना ने मुख्य भूमिका निभाई है, ने 26 मई को घोषणा की थी कि उन्होंने एक शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है जिसमें फिल्म के लिए कई महत्वपूर्ण ²श्यों की शूटिंग की गई थी और वे जल्द ही अगला शेड्यूल शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित थी।

वामशी पेडिपल्ली के साथ, रामबाबू कोंगारापी इस फिल्म का सह-निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में थमन का संगीत, कार्तिक पलानी द्वारा छायांकन और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संपादक के एल प्रवीण द्वारा संपादन किया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News