शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म पठान के पूरे सिन्स हैं कॉपीड, इन बड़ी फिल्मों से किया गया कॉपी 

बॉलीवुड शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म पठान के पूरे सिन्स हैं कॉपीड, इन बड़ी फिल्मों से किया गया कॉपी 

Shiv Pathak
Update: 2022-11-02 17:01 GMT
शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म पठान के पूरे सिन्स हैं कॉपीड, इन बड़ी फिल्मों से किया गया कॉपी 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करोड़ो दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान आज 2 नवंबर को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर शाहरुख ने अपने फैंस को एक खास तौफा दिया है। शाहरुख की मचअवेटेड फिल्म "पठान" का टीजर रिलीज किया गया। एक ओर शाहरुख के फैंस इस टीजर को देखकर मूवी के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कई फैंस इस टीजर में दिखाए गए अधिकांस सिन्स को हॉलीवुड और बॉलीवुड में पहले ही बन चुकी कई फिल्मों की कॉपीड बता रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म के टीजर में दिखाए गए अधिकतर सिन्स वॅार, टाइगर, कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर" जैसी फिल्मो से कॉपी किए गए। आइए जानते हैं इन सिन्स के बारे में- 

वॉर- सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में ही बनी फिल्म "वॅार" जो साल 2019 में आई थी। टीजर में दिखाए गए कई सिन्स इस मूवी से भी कॉपी किए गए हैं। कई रोमांटिक और एक्शन सिन्स दोनों ही फिल्मों में एक ही नजर आ रहे हैं।  

टाइगर- पठान के टीजर में शाहरुख और दीपिका के इमोशनल सीन को भी लोग सलमान खान की फिल्म "टाइगर" में कैटरीना और सलमान के इमोशनल सीन की कॉपी बता रहे हैं। 

दस- शाहरुख खान की फिल्म में एंट्री को भी लोग कॉपी बता रहे हैं। जिसमे वो बाइक से हवा में उड़ते हुए एक कार पर बम गिराते दिखाई दे रहे हैं। लोगो ने कहा कि यह सीन भी साल 2005 में आई फिल्म "दस" में जायेद खान के सीन की कॉपी है। 

कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर- पठान के टीजर में दिखाए गए जॅान अब्राहम की एंट्री को  रुसो ब्रदर्स द्वारा बनाई गई फिल्म "कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर" में क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानसन स्टारर सेबेस्टियन स्टेन के बकी बार्न्स की एंट्री की कॉपीड बता रहे हैं। दोनों ही सीन में एक ही तरह से नाकाब बांधे सामने से आती कार को मिसाइल से हमला करते हुए एंट्री कर रहे हैं। 


 साहो- शाहरुख की पठान में एक सीन प्रभास की "साहो" फिल्म का भी कॉपीड बताया जा रहा है। जिसमें शाहरुख जैकपैक के साथ आसमान में उड़ते दिखाई दे रहे हैं।  

बता दें कि "पठान"अगले साल 25 जनवरी बड़े पर्दे पर को रिलीज होगी। इस फिल्म से शाहरुख तीन सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इससे पहले साल 2019 में आई फिल्म "जीरो" के बाद से ही शाहरुख के फैंस उनको बड़े पर्दे पर देखने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
 

Tags:    

Similar News