एक्टर से सांसद बने रवि किशन के मोहब्बत के किस्से हैं काफी दिलचस्प, इन दो लेडी सुपरस्टार्स के साथ जुड़ चुका है नाम 

रवि की इश्किया एक्टर से सांसद बने रवि किशन के मोहब्बत के किस्से हैं काफी दिलचस्प, इन दो लेडी सुपरस्टार्स के साथ जुड़ चुका है नाम 

Bhaskar Hindi
Update: 2023-04-01 12:33 GMT
एक्टर से सांसद बने रवि किशन के मोहब्बत के किस्से हैं काफी दिलचस्प, इन दो लेडी सुपरस्टार्स के साथ जुड़ चुका है नाम 

डिजिटल डेस्क, पटना। भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकार और सांसद रवि किशन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। आज इनके चाहने वालों की संख्या लाखों और करोड़ो में है। उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए खूब लोकप्रियता बटोरी है लेकिन शादी-शुदा होने के बावजूद रवि किशन का नाम दो भोजपुरी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। 

जानकारी के मुताबिक, सुपरस्टार रवि किशन प्यार में इतने पागल हो चुके थे कि उन्होंने पूरा मन बना लिया था कि वो दूसरी शादी करेंगे। तो आइए जानते हैं उन दोनों एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्हें रवि किशन ने अपना दिल दे बैठे थे।

नगमा और रवि की जोड़ी

भोजपुरी और हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस नगमा के साथ सबसे पहले रवि किशन का नाम जुड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने खो चुके थे कि जल्द ही शादी करने वाले थे। लेकिन कुछ अनबन होने की वजह से दोनों सुपरस्टार्स के बीच बात नहीं बन पाई और दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

 

रवि किशन ने नगमा के साथ करीब 14 फिल्मों में काम किया और दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी को फैंस पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते थे। जिसकी वजह से इनकी कई फिल्में लगातार हिट रही थी। रवि किशन ने नगमा के साथ अपने रिश्ते को खुद दुनिया के सामने कुबुल किया था। लेकिन अनबन होने की वजह से दोनों की मोहब्बत परवान नहीं चढ़ पाई थी।

क्वीन रानी और रवि की सुपरहिट जोड़ी

नगमा से ब्रेकअप के बाद भोजपुरी की क्वीन और एक्शन की रानी कही जाने वाली रानी चटर्जी का नाम रवि किशन से जोड़ा जाने लगा। दोनों स्टार्स को कई बार एक दूसरे के साथ देखा गया। हालांकि, रवि किशन ने कभी भी रानी और अपने रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नहीं किया। लेकिन दोनों स्टार्स को एक दूसरे का ध्यान रखते हुए कई बार देखा गया। खबरों की मानें तो शादी-शुदा होने की वजह से उन्होंने कभी अपने अपने रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया लेकिन वो भी क्वीन रानी से बेहद प्यार करते थे।

 

नगमा की तरह ही रवि किशन की जोड़ी रानी चटर्जी के साथ भी हिट रही है। रानी और रवि की जोड़ी को सबसे ज्यादा फिल्म "साली बड़ी सतावेली" में पंसद किया गया था। इस फिल्म में रवि किशन की पत्नी रिंकू घोष बनी हुई थी, जबकि साली के किरदार में रानी नजर आई थीं। रानी और रवि की जोड़ी को फिल्म जोड़ी नबंर-1, मल्ल युद्ध, ज्वालामंडी और कई सन पियवा के चरितर बा में खूब पंसद किया गया था। आज भी दोनों सुपरस्टार्स को एक दोस्त की तरह कई जगहों पर मिलते हुए देखा जाता है।


 

Tags:    

Similar News