पोस्टर में दशहरा के पहले सिंगल से नानी का दिखा नया अवतार

बॉलीवुड पोस्टर में दशहरा के पहले सिंगल से नानी का दिखा नया अवतार

IANS News
Update: 2022-10-01 09:31 GMT
पोस्टर में दशहरा के पहले सिंगल से नानी का दिखा नया अवतार

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। दशहरा के मौके पर नानी की बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्म दशहरा का जोरदार डांस मूव्स वाला मैसी स्ट्रीट सॉन्ग रिलीज किया जाएगा। संतोष नारायण द्वारा बनाया गया गीत धूम धाम दोसथान कोयला खदानों में अपने दोस्तों के साथ नानी के अद्भुत नृत्य को दशार्ता है।

गाने का एक पोस्टर आउट हो गया है और नानी का कच्चा और देहाती अंदाज कल्पना से परे है। उनके लुक से उनके किरदार की कठोरता साफ झलकता है। गंदे बाल, जर्जर दाढ़ी और लुंगी और बिना बटन वाली शर्ट और अंदर बनियान पहने नानी एक मिलियन डॉलर की मुस्कान बिखेरती हैं।

श्रीकांत ओडेला, श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज के बैनर तले सुधाकर चेरुकुरी द्वारा बड़े पैमाने पर बनाई जा रही फिल्म के साथ निर्देशक के रूप में शुरूआत कर रहे हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश फिल्म में नानी की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं।

समुथिरकानी, साई कुमार और जरीना वहाब फिल्म के महत्वपूर्ण कलाकार हैं जिनका संगीत संतोष नारायणन द्वारा दिया जाएगा, साथ ही साथ सत्यन सूर्यन आईएससी सिनेमैटोग्राफी संभालेंगे। नवीन नूली संपादक हैं और अविनाश कोल्ला फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर हैं, और विजय चगंती कार्यकारी निर्माता हैं। फिल्म दशहरा अगले साल 30 मार्च को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News