लता मंगेशकर के मुंहबोले भाई और पिता के रिश्ते पर आधारित होगा नाम रह जाएगा का अगला एपिसोड

टीवी सीरीज लता मंगेशकर के मुंहबोले भाई और पिता के रिश्ते पर आधारित होगा नाम रह जाएगा का अगला एपिसोड

IANS News
Update: 2022-05-04 10:30 GMT
लता मंगेशकर के मुंहबोले भाई और पिता के रिश्ते पर आधारित होगा नाम रह जाएगा का अगला एपिसोड
हाईलाइट
  • लता मंगेशकर के मुंहबोले भाई और पिता के रिश्ते पर आधारित होगा नाम रह जाएगा का अगला एपिसोड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी सीरीज नाम रह जाएगा का अपकमिंग एपिसोड लता मंगेशकर और बेहतरीन सिंगर मुकेश और किशोर कुमार, संगीत निर्देशक एस.डी. बर्मन के साथ मजबूत रिश्ते पर आधारित होगा।

लता मंगेशकर ने पहले एक इंटरव्यू में इन तीनों दिग्गजों के साथ अपने अटूट बंधन को साझा किया था। उन्होंने मुकेश और किशोर कुमार को अपना मुंहबोला भाई बताया था, जबकि एसडी बर्मन को उन्होंने अपने जीवन में एक पिता की अहमियत दी थी।

किशोर कुमार के बेटे और सिंगर अमित कुमार, राजेश रोशन, संगीत निर्देशक और प्रसिद्ध संगीतकार रोशन के बेटे नितिन मुकेश ने लताजी से जुड़े अतीत के दिलचस्प किस्से शेयर किए।

आने वाले एपिसोड में, दर्शकों को पता चलेगा कि किशोर कुमार और लताजी पहली बार कैसे मिले थे, क्यों उन्होंने किशोर दा को राखी बांधी थी, और किस बात ने उन्हें सालों तक जोड़े रखा था। इसके अलावा, एस.डी. बर्मन ने उनका किस तरह साथ दिया।

आठ-एपिसोड की स्टार प्लस सीरीज नाम रह जाएगा में सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, पलक मुच्छल और अन्वेशा समेत 18 शानदार सिंगर हैं।

सीरीज स्टार प्लस पर हर रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होती है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News