हाउस ऑफ द ड्रैगन के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

मनोरंंजन हाउस ऑफ द ड्रैगन के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

IANS News
Update: 2022-09-01 08:00 GMT
हाउस ऑफ द ड्रैगन के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। केवल दो एपिसोड प्रसारित होने के बाद, हाउस ऑफ द ड्रैगन के को-शोरनर मिगुएल सपोचनिक ने इससे हटने की घोषणा की है। ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, केवल दो एपिसोड प्रसारित होने के बाद, 31 अगस्त को, मिगुएल सपोचनिक ने हाउस ऑफ द ड्रैगन श्रृंखला से बाहर निकलने की घोषणा की।

मिगुएल सपोचनिक ने एक बयान में कहा, पिछले कुछ वर्षों से जीओटी के लिए काम करना एक सम्मान रहा है, विशेष रूप से हाउस ऑफ द ड्रैगन के अद्भुत कलाकारों और चालक दल के साथ समय बिताना। मैंने सीजन एक के साथ जो हासिल किया है उस पर मुझे बहुत गर्व है और अपने दर्शकों की उत्साही प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं।

एचबीओ के अनुसार, हाउस ऑफ द ड्रैगन के सह-निर्माता रयान कोंडल, जिन्होंने यूएसए नेटवर्क्‍स कॉलोनी का सह-निर्माण भी किया, अगले सीजन में श्रृंखला के एकमात्र शोरनर के रूप में कार्य करेंगे।एमी-विजेता गेम ऑफ थ्रोन्स के अनुभवी एलन टेलर पहले से घोषित दूसरे सीजन में एक कार्यकारी निर्माता और कई एपिसोड के निर्देशक के रूप में शामिल होंगे।

मिगुएल सपोचनिक ने बताया, आगे बढ़ने का फैसला करना अविश्वसनीय रूप से कठिन था, लेकिन मुझे पता है कि यह मेरे लिए व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से सही विकल्प है।अपने प्रमुख काम से पीछे हटने के बावजूद, सैपोचनिक हाउस ऑफ द ड्रैगन के पूरे दौर में एक कार्यकारी निर्माता के रूप में रहेंगे।

एचबीओ ने एक बयान में कहा, मिगुएल सैपोचनिक ने हाउस ऑफ द ड्रैगन के पहले सीजन में अद्भुत काम किया है, इसके सिग्नेचर लुक और फील को स्थापित किया है।28 अगस्त को हाउस ऑफ द ड्रैगन के दूसरे एपिसोड को 10.2 मिलियन दर्शकों ने देखा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News