नहीं होगा विक्की-कटरीना का रिसेप्शन! अंकिता-विक्की ने भी लिया बड़ा फैसला

सेलिब्रिटीज पार्टी पर कोरोना का साया नहीं होगा विक्की-कटरीना का रिसेप्शन! अंकिता-विक्की ने भी लिया बड़ा फैसला

Bhaskar Hindi
Update: 2021-12-14 11:51 GMT
नहीं होगा विक्की-कटरीना का रिसेप्शन! अंकिता-विक्की ने भी लिया बड़ा फैसला

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ  9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। लेकिन, उनके रिसेप्शन को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही है कि,ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों की वजह से ये कैंसिल हो सकता है। आज अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी शादी करने वाले है। लेकिन, शादी से पहले ही इस कपल ने एक बड़ा फैसला लिया है।

अंकिता और विक्की शादी के बाद अपनी रिसेप्शन पार्टी अब नहीं देंगे। जाहिर है कि, ये फैसला उन्होंने कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन को देखते हुए लिया है। इसके साथ ही कपल ने अपनी शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों को शामिल करने का ही निर्णय लिया है। हालांकि इससे पहले उन्होनें पूरी टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड के करीबी लोगों को इनवाइट किया था। लेकिन, अब ऐसा नहीं है। बता दें कि, इस वेरिएंट से दुनिया के कई देश चिंतित है। ऐसे में इस तरह की सेलिब्रिटिज पार्टी नए वेरिएंट को फैलने में मददगार साबित हो सकती है। 

विक्की-कटरीना ने क्या कहा?
फिलहाल इस बॉलीवुड कपल ने अपने रिसेप्शन को कैंसिल करने जैसी कोई भी घोषणा नहीं की है। इस बात को लेकर अभी सिर्फ अटकलें ही लगाई जा रही है। सूत्रों की मानें तो, विक्की और कटरीना इस ग्रैंड इवेंट में अपनी फिल्मी दोस्तों के साथ-साथ मीडिया से जुड़े पत्रकारों को भी बुलाने वाले है। लेकिन, इस पार्टी के होने की संभावना कम नजर आ रही है। क्योंकि ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए  विक्की-कैट को महाराष्ट्र सरकार से इजाजत लेनी पड़ेगी, जिसके बाद वो ये ग्रैंड इवेंट कर पाएंगे।

करीना-अमृता हुई पॉजिटिव
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव हो गई है, जिसके बाद दोनों की बिल्डिंग्स में BMC ने कोविड टेस्टिंग कैंप लगाने का फैसला किया है और बताया जा रहा है कि, इनकी बिल्डिंग में सभी का कोविड टेस्ट किया जाएगा। ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। वहीं  फिल्ममेकर करण जौहर के घर को भी सैनिटाइज किया जाएगा। क्योंकि करण के घर पर पार्टी अटेंड करने के बाद ही दोनों एक्ट्रेसेस संक्रमित हुई थी।

सूत्रों की मानें तो, करण जौहर ने सोमवार को कोरोना टेस्ट कराया था। लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। बता दें कि, सबसे पहले संक्रमित सीमा खान हुई थीं। सीमा 8 दिसंबर को करण के घर गेट टुगेदर के लिए पहुंची थी। ये पार्टी "कभी खुशी कभी गम" के 20 साल पूरे होने की खुशी में करण ने रखी थी। जिसमें करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा भी आई। बाद में 11 दिसंबर को सीमा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और इसके बाद दोनों एक्ट्रेस ने अपना टेस्ट कराया। फिर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अलावा रिया कपूर ने भी अपने घर पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें करीना और अमृता के अलावा करिश्मा, मलाइका अरोड़ा, मसाबा गुप्ता भी शामिल हुईं थीं। 

 

Tags:    

Similar News