टाइगर श्रॉफ ने शुरू की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग

टाइगर श्रॉफ ने शुरू की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-09 07:27 GMT
टाइगर श्रॉफ ने शुरू की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म "बागी 2" ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इस फिल्म की धुंआधार कमाई जारी है। इसी बीच टाइगर ने अपनी अगली फिल्म "स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2" की शूटिंग शुरू कर दी है। धर्मा प्रोडक्शन और खुद करन जौहर ने इस बात की जानकारी दी है। पिछले साल ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था। टाइगर के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। धर्मा प्रोडक्शन ने पहले दिन की शूटिंग शुरु होते ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

 

 

इस फिल्म को करन जौहर का प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडयूस कर रहा है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस यह फाइनल नहीं हुआ है। कहा जा रहा है कि चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया करण की फिल्म में नजर आएंगी। करन जौहर ने बताया है कि 11 अप्रैल को बाकी कलाकारों के बारे में घोषणा की जाएगी।

 

 

ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है। जिसमें आलिया भट्ट, सिद्दार्थ और वरूण धवन ने काम किया था। तीनों ने ही इस फिल्म से डेब्यू किया था। आलिया, वरूण और सिद्धार्थ की तस्वीर पोस्ट करते हुए करण ने लिखा, ""बांद्रा स्थित धर्मा प्रोडक्शन के पुराने कमरे में आज आया। जैसे ही ये तस्वीर देखी पुरानी यादें ताजा हो गईं। अब ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शुरूआत हो रही है। मेरे लिए ये फिल्म हमेशा खास रहेगी। 

 

बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं। बता दें कि इस बार टाइगर करण के स्टूडेंट बने हैं। टाइगर की बीते हफ्तों ही फिल्म बागी 2 रिलीज हुई थी। जिसने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 112 करोड़ कमाई कर ली है।

Similar News