ईडी के सामने पेश हुए टॉलीवुड अभिनेता तनिश, चार साल पुराना है ड्रग्स मामला

मनी लॉन्ड्रिंग केस ईडी के सामने पेश हुए टॉलीवुड अभिनेता तनिश, चार साल पुराना है ड्रग्स मामला

IANS News
Update: 2021-09-17 10:00 GMT
ईडी के सामने पेश हुए टॉलीवुड अभिनेता तनिश, चार साल पुराना है ड्रग्स मामला
हाईलाइट
  • टॉलीवुड ड्रग्स मामला : ईडी के सामने पेश हुए अभिनेता तनिश

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अभिनेता तनीश शुक्रवार को चार साल पुराने ड्रग मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए। एजेंसी की ओर से जारी समन के जवाब में अभिनेता सुबह करीब 10 बजे ईडी कार्यालय पहुंचे। ईडी के अधिकारी उनसे सवाल कर सकते हैं कि क्या वह एक संगीतकार और मामले के मुख्य आरोपी केल्विन मस्कारेनहास को जानते थे और क्या वह एफ क्लब में आयोजित पार्टियों में शामिल हुए थे, जो कभी अभिनेता नवदीप के स्वामित्व में था। अभिनेता से उनके वित्तीय लेनदेन के बारे में भी पूछताछ की जा सकती है।

ईडी के सामने पेश होने वाले तनीश तेलुगु फिल्म उद्योग से नौवें व्यक्ति हैं। अब तक केंद्रीय एजेंसी ने निर्देशक पुरी जगन्नाथ और अभिनेता चार्मी कौर, रकुल प्रीत सिंह, नंदू, दग्गुबाती राणा, रवि तेजा, नवदीप, मुमैथ खान से पूछताछ की है। एजेंसी रवि तेजा के ड्राइवर और सहयोगी श्रीनिवास और एफ क्लब के पूर्व महाप्रबंधक से भी पूछताछ की। माना जाता है कि पूछताछ ड्रग मामले में शामिल लोगों के साथ उनके संदिग्ध वित्तीय लेनदेन के आसपास थी। ईडी ने पिछले महीने एलएसडी और एमडीएमए सहित क्लास ए नशीले पदार्थों की तस्करी से जुड़े मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत टॉलीवुड से जुड़े करीब एक दर्जन लोगों को नोटिस जारी किया था।

टॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ के समानांतर पूछताछ के लिए ईडी के अधिकारी केल्विन मस्कारेनहास और अन्य आरोपियों को तलब करते रहे हैं। ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ 2 जुलाई, 2017 को हुआ था, जब सीमा शुल्क अधिकारियों ने संगीतकार केल्विन मस्कारेनहास और दो अन्य को गिरफ्तार किया था और उनके कब्जे से 30 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की थी।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News