Mission Impossible: Fallout का फर्स्ट लुक रिलीज, देखिए टॉम क्रूज का जबरदस्त स्टंट

Mission Impossible: Fallout का फर्स्ट लुक रिलीज, देखिए टॉम क्रूज का जबरदस्त स्टंट

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-26 07:51 GMT
Mission Impossible: Fallout का फर्स्ट लुक रिलीज, देखिए टॉम क्रूज का जबरदस्त स्टंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टॉम क्रूज एक बार फिर ईथन हंट बनकर आ रहे हैं। मिशन इम्पॉसिबल सीरीज की इस फिल्म का नाम है मिशन इम्पॉसिबल – फॉलआउट। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। जिसमें टॉम क्रूज डेयरडेविल स्टंट करते नजर आ रहे हैं। एक बार फिर से असंभव को संभव बनाने वाले जासूस की वापसी हो गई है। ईथन की राह इस बार भी आसान नहीं रहने वाली है क्योंकि इस बार भी वे मिशन पर निकलेंगे। 

27 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी फिल्म 

बताया जा रहा है कि इस बार मिशन पर कुछ ऐसी गड़बड़ी हो जाएगी। जिसे निपटाने के लिए उन्हें खूब जुगत लगानी होगी। फिल्म डायरेक्शन का जिम्मा क्रिस्टोफर मैकायर के हाथ में है। “मिशन इम्पॉसिबलः फॉलआउट” इस सीरीज की छठी फिल्म है। यह फिल्म 27 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी। इस बार फिल्म में टॉम क्रूज के अलावा हेनरी कैविल, साइमन पेग, रेबेक फर्ग्यूसन, विंग रेम्स, शॉन हैरिस, एंजेला बैसेट, वैनेसा किर्बी, मिशेल मोनाहन, एलेक बाल्डविन, वेस बेंटले और फ्रेजरिक शिमिट नजर आएंगे।

3डी में शूट होगी फिल्म
 
इस सीरीज की ये पहली फिल्म होगी जो रियल डी 3डी में शूट होगी।  ‘मिशन इम्पॉसिबल’ सीरीज भारत में काफी पसंद की जाती है, और इसमें अनिल कपूर भी नजर आ चुके हैं। बता दें कि टॉम क्रूज 55 वर्षीय हो चुके हैं, फिर भी उन पर उम्र का असर नजर ही नहीं आता है, और इस बात का इशारा इस नई फिल्म के पहले लुक में भी मिल जाता है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग को पहले ही रोक दिया गया था, क्योंकि पिछले साल अगस्त में टॉम क्रूज को टखने में बड़ी चोट लगी थी। टॉम स्टंट करते दौरान घायल हो गए थे। उन्हें अपनी सभी फिल्मों में स्टंट खुद करने के लिए जाना जाता है। 

Similar News