राखी सावंत पर आदिवासियों ने किया केस, बेली ड्रेस को कहा था, आदिवासी पोशाक

बॉलीवुड राखी सावंत पर आदिवासियों ने किया केस, बेली ड्रेस को कहा था, आदिवासी पोशाक

Anupam Tiwari
Update: 2022-04-20 16:56 GMT
राखी सावंत पर आदिवासियों ने किया केस, बेली ड्रेस को कहा था, आदिवासी पोशाक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मनोरंजन के दुनिया की फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत के फैशन ने उन्हे कानूनी जाल में फंसा कर रख दिया है। राखी सावंत के एक वायरल वीडियो के मुताबिक उन्होंने उसमें बेली डांस की ड्रेस पहन रखी थी, जिसे उन्होंने आदिवासियों की पोशाक बताई। राखी सावंत की इस बात को केंद्रीय सरना समिति ने आदिवासियों की महिला पोशाक का अपमान समझा और राखी पर केस कर दिया। अपने गाने को प्रमोट करने के चक्कर में उनकी इस बात ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया है, साथ ही वे ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं।

राखी पर दर्ज हुआ मुकदमा

मनोरंजन के क्षेत्र में क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ करती ही रहती हैं। लेकिन इस बार उनके फैशन सेंस ने उन्हे कानूनी दाव में फंसा कर रख दिया है। बता दें कि राखी सावंत पर आदिवासियों की पोशाक को लेकर उसका मजाक बनाने के आरोप में उन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। राखी सावंत पर एसटी-एससी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। यह केस केंद्रीय सरना समिति द्वारा किया गया है। यह पूरा मामला रांची के एक एसटी-एससी थाने में दर्ज किया गया है। 

क्या था पूरा मामला?

खबर के मुताबिक, राखी सावंत का एक गाना "मेरे वरगा" रिलीज किया जाने वाला है। इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। जिसके बाद अपने बयान से वे बुरी तरह से फंस गई। वायरल वीडियो के मुताबिक वे एक बेली डांस की एक आउटफिट में नजर आ रही थी। बात तब बिगड़ी जब उन्होंने अपने उस आउटफिट को आदिवासी आउट फिट बोल दिया।

राखी सावंत की इस बात पर  केंद्रीय सरना समिति ने नाराजगी जताई, साथ ही राची के एसटी-एससी थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। मामले के मुताबिक समिति का कहना है कि राखी सावंत ने बेली डांस की इस ड्रेस को आदिवासियों की पोशाक बताकर उसे अश्लील कहना चाहा है। जो कि हमारी महिला आदिवासी पहनावे का अपमान है। 

ट्रोल भी हुई राखी सावंत

वीडियो में राखी न्यूड कलर की मल्टी लेयर्ड मिनी स्कर्ट, स्टोन स्टडेड ब‍िक‍िनी टॉप और सिर पर फेदर्स से लैस हैवी मुकुट लगाए नजर आ रही हैं। इस आउटफिट को देखते हुए कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है। कुछ यूजर्स ने उनके फैशन को उर्फी जावेद से जोड़ा। तो वहीं एक यूजर ने कहा कि "उर्फी जावेद की पूर्वज हैं राखी सावंत और अब ये क्ल‍ियर हो गया है।" तो वहीं दूसरे यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा कि आल‍िया की शादी में आद‍िवासी डांस के लिए बुलाया है, हुबा हुबा बाबूसा।" कई और यूजर ने कहा कि- "इसे कौआ कहूं या इंसान, क‍िस जंगल से आ गई?" अपने गाने को प्रमोट करने के चक्कर में उनकी इस बात ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया है।

Tags:    

Similar News