आखिर क्यों हुए बख्तियार ईरानी को तनाज के घुंघराले बालों से हुई चिढ़?

आखिर क्यों हुए बख्तियार ईरानी को तनाज के घुंघराले बालों से हुई चिढ़?

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-23 08:28 GMT
आखिर क्यों हुए बख्तियार ईरानी को तनाज के घुंघराले बालों से हुई चिढ़?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी एक्टर तनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी फेसम कपल्स में से एक हैं। दोनों की शादी को 14 साल हो गए हैं और शादी के इतने सालों बाद भी दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। इस बात का सबूत बख्तियार ने खुद एक टैटू बनवा कर दिया। दरअसल, बख्तियार ने अपनी पीठ पर पत्नी तनाज की खूबसूरत फोटो बनवाई, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 

बख्तियार की पीठ पर बना तनाज का यह फोटो बहुत ही शानदार और देखने वालों को हैरान कर देने वाला है। इस टैटू को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। उन्होंने  खुद अपने टैटू का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा। 

बख्तियार ने एक इंटरव्यू में अपने टैटू के बारे में कहा कि "मेरे शरीर पर तनाज का चेहरा हो ये मेरी लंबे समय से इच्छा रही है। वास्तव में, जब मैं कॉलेज में था, तो मैंने फैसला किया था कि जब भी मैं शादी करूंगा, अपनी पत्नी का टैटू अपनी बॉडी पर बनवाउंगा। हालांकि, अब तक मुझे ऐसा करने का कभी मौका नहीं मिला। हम हनीमून पर भी नहीं गए।"

"इसलिए, हाल ही में, जब हमने अचानक ट्रिप पर जाने का फैसला किया, तो मैंने अपने सपने को पूरा करने का फैसला किया। टैटू पूरा होने में सात घंटे का समय लगा और दर्द असहनीय था। मेरी आंखों में आंसू थे। बख्तियार ने हंसते हुए कहा, पहली बार मुझे तनाज के घुंघराले बालों से नफरत हुई और काश वो बाल्ड होती।"

बख्तियार के इस टैटू पर तनाज ने कहा कि ""अपने पैरों (calf muscle) पर मेरा नाम और अपने हाथ पर बच्चों Zeus and Zara का नाम है। बख्तियार के नए टैटू ने मुझे शॉक्ड कर दिया था।""

Tags:    

Similar News