उदित नारायण ने लता मंगेशकर के साथ 200 से अधिक गाने गाए

बॉलीवुड उदित नारायण ने लता मंगेशकर के साथ 200 से अधिक गाने गाए

IANS News
Update: 2022-03-06 08:30 GMT
उदित नारायण ने लता मंगेशकर के साथ 200 से अधिक गाने गाए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा रविवार को अपने ग्रैंड फिनाले के लिए तैयार है। आने वाले एपिसोड में गायक उदित नारायण दिवंगत दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के बारे में बात करते नजर आएंगे। एपिसोड में, नारायण प्रतियोगियों से बेहद प्रभावित हुए और उन्होंने हर प्रतियोगी की सराहना की। वहीं तेरे बिना जीया जाए ना, भोर भये पनघाट, होठों में ऐसी और मेरी आवाज ही की सुंदर प्रस्तुति ने उन्हें भारत की महान स्वर कोकिला की याद दिला दी।

एक विशेष अनुरोध के रूप में उन्होंने युवा गायक से उनके प्रदर्शन के बाद अपना पसंदीदा गीत आवाज दो हमको गाने के लिए कहा। लता मंगेशकर के साथ कुछ यादों को याद करते हुए, नारायण ने उल्लेख किया कि मैंने कुछ स्टेज शो को मिलाकर उनके साथ 200 से अधिक युगल गीत किए है, इसके लिए मैं धन्य महसूस करता हूं। मुझे याद है कि हमारे एक संगीत कार्यक्रम में उन्होंने मेजबान से मुझे पाश्र्व गायन के किंग के रूप में पेश करने का अनुरोध किया था। मैं उस समय को कभी नहीं भूल सकता।

राजश्री के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि मैं इस शो को घर पर देखता हूं, और मैंने देखा है कि लोग आपकी (राजश्री) की तुलना लता दीदी से करते हैं। इतनी कम उम्र में, आपकी जादुई आवाज एक आशीर्वाद है। आप प्रतिभाशाली हैं और इस मंच ने निश्चित रूप से आपके कौशल का सम्मान किया है। रविवार को जी टीवी पर सा रे गा मा पा का ग्रैंड फिनाले होगा।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News