मां के सर्पोट से वाणी कपूर ने तय किया मॅाडलिंग से एक्ट्रेस तक का सफर 

हैप्पी बर्थडे वाणी कपूर मां के सर्पोट से वाणी कपूर ने तय किया मॅाडलिंग से एक्ट्रेस तक का सफर 

Neha Kumari
Update: 2022-08-23 10:44 GMT
मां के सर्पोट से वाणी कपूर ने तय किया मॅाडलिंग से एक्ट्रेस तक का सफर 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। यगं जनरेशन की जानी मानी एक्ट्रेस वाणी कपूर का आज जन्म दिन है आज वें 33 साल की हो गई हैं। वाणी बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं।वो कई सारी फिल्में कर चुकी हैं और कई बड़े कलाकारों के साथ उन्होंने काम किया है। वे एक एक्ट्रेस से पहले एक मॅाडल थीं और उसके भी पहले वह एक जॅाब करती थीं जहां से उनका मन फिल्मों में काम करने का हुआ।

वाणी ने  इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय से टूरिज्म में बैचलर किया और फिर आईटीसी होटल में काम किया, काम के दौरान ही एक बार उनके होटल में एक फिल्म की शूटिगं हो रही थी जिसे वाणी ने भी देखा और उनके मन में भी फिल्मों में काम करने की दिलचस्पी हुई, जिसके बाद उनहोने बॅालीवुड में जाने की ठान ली। 

मां का मिला सर्पोट
मॉडलिंग की शुरुआत करते समय उनकी मां ने उनका पूरा सर्पोट किया लेकीन कुछ लोगो का कहना है की वाणी के पिता जी मॉडलिंग करने के खिलाफ थे। वे वाणी के इस फैसले से खुश नहीं थे। लेकिन मां के सर्पोट और वाणी की मेहनत और लगन ने उनको  कई बड़े फैशन डिजइनरो के शो में भी रैंप वॅाक करने का मौका दिया।

बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का खिताब
वाणी को मॅाडलिगं करते समये ही सबसे पहले छोटे पर्दों पर स्पेशल एट 10 में काम करने की शुरुआत की और इस दौरान बॉलीवुड में काम करने के लिए कड़ी मेहनत करती रहीं, जिसके बाद उनको अपनी पहली फिल्म यशराज की "शुध्द देसी रोमांस" के लिए साइन किया गया, साथ ही यशराज की तीन फिल्मों में काम करने के लिए कॅानट्रेक्ट भी साइन किया, अपनी एक्टिंग के लिए उनको बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का खिताब भी मिला। वाणी ने हिन्दी के साथ तमिल फिल्मों में भी काम किया, उनकी फिल्म "शुध्द देसी रोमांस", "बेफिक्रे", "वॅार", "बेल बॅाटम", "चंडीगढ़ करे आशिकी" "शमशेरा" और तमिल की "आहा कल्याणम" है। 

Tags:    

Similar News