यशोदा के रैप अप के बाद वरलक्ष्मी सरतकुमार ने लिखा भावुक नोट

तमिल अभिनेत्री यशोदा के रैप अप के बाद वरलक्ष्मी सरतकुमार ने लिखा भावुक नोट

IANS News
Update: 2022-06-26 10:30 GMT
यशोदा के रैप अप के बाद वरलक्ष्मी सरतकुमार ने लिखा भावुक नोट

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तमिल अभिनेत्री वर लक्ष्मी सरतकुमार ने अपनी आगामी फिल्म यशोदा के सेट पर काम करते हुए कुछ खूबसूरत पलों का एक वीडियो साझा करने के बाद एक भावुक नोट लिखा है। वरलक्ष्मी सरतकुमार ने नोट में बताया है कि उन्हें सामंथा रूथ प्रभु अभिनीत यशोदा की टीम के साथ काम करने में कितना मजा आया है। वरलक्ष्मी के नोट में लिखा है, टीम यशोदा को बहुत-बहुत धन्यवाद। आप सभी के साथ शूटिंग में बहुत मजा आया। फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।

क्रैक अभिनेत्री ने अपनी सह अभिनेत्री सामंथा को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, धन्यवाद इतनी ऑसम होने के लिए सामंथा रुथ प्रभु। मैंने अपने निर्देशकों और विशेष रूप से मेरे प्रिय डॉप सुगु सर के साथ सबसे अच्छा समय बिताया। धन्यवाद। खबर है कि, फिल्म में अन्य मुख्य कलाकारों के अलावा वरलक्ष्मी सरतकुमार की भी अहम भूमिका है। यशोदा एक महिलाउन्मुख साइ-फाई थ्रिलर फिल्म है, जिसे हरि और हरीश की जोड़ी ने निर्देशित किया है। यशोदा के निर्माताओं का लक्ष्य इसे तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ में एक साथ रिलीज करना है।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News