विक्की कौशल के पिता ने मीडिया को सौंपे मिठाई के डिब्बे, तस्वीरों पर 24 घंटे के अंदर 10 मिलियन लाइक्स    

विक्की-कटरीना की शादी विक्की कौशल के पिता ने मीडिया को सौंपे मिठाई के डिब्बे, तस्वीरों पर 24 घंटे के अंदर 10 मिलियन लाइक्स    

Neha Kumari
Update: 2021-12-11 05:23 GMT
विक्की कौशल के पिता ने मीडिया को सौंपे मिठाई के डिब्बे, तस्वीरों पर 24 घंटे के अंदर 10 मिलियन लाइक्स    

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विक्की कौशल और कटरीना कैफ अब एक-दूजे के हो चुके हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रही हैं। वहीं इस भव्य शादी में कई खास इंतजाम किए गए थे। कटरीना अपनी ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लग रहीं है तो विक्की भी शेरवानी में कमाल नजर आ रहे थे। कटरीना ने शादी के लिए लाल रंग का सब्यासाची का डिजाइनर लहंगा पहना था।

शादी से बेहद खुश हैं शाम कौशल
विक्की-कटरीना की शादी में दोनों के परिवार के लोग, रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त मौजूद थे। इस शादी से विक्की का परिवार काफी खुश नजर आया। कटरीना का विक्की की पंजाबी फैमली में दिल से स्वागत किया गया है। सनी कौशल ने भी बड़े खास अंदाज में अपनी भाभी कटरीना का स्वागत किया, वहीं विक्की के पिता बॉलीवुड एक्शन और स्टंट निर्देशक शाम कौशल ने भी अपनी बहू का स्वागत करते हुए इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी समारोह से दूल्हा और दुल्हन की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और लिखा, "शुकर रब दा, शुक्र सब दा। एक पिता के रूप में बहुत खुश और धन्य महसूस कर रहा हूं। भगवान का आशीर्वाद हमेशा नवविवाहितों के साथ रहे, आभार।"

शाम कौशल ने मीडिया से कही खास बात
हाल ही में शादी समारोह के बाद एक्शन और स्टंट निर्देशक शाम कौशल एयरपोर्ट पर दिखाई दिए जहां मीडिया ने उनका स्वागत किया गया। इस खुशी के मौके पर उन्होंने न केवल व्यक्तिगत रूप से मिठाई के डिब्बे सौंपे, बल्कि मीडिया और सभी प्रशंसकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया। शाम ने डिब्बे सौंपते हुए कहा, "मुंह मीठा कर लेना,  खुशी की बात है।" ऐसे ही बॉक्स शादी के मेहमानों को भी वितरित किया गया था। आगे मीडिया का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "आने के लिए आप सभी का धन्यवाद, आप सभी से मिलकर बहुत खुशी हुई। आपका आशीर्वाद हमारे साथ है। हम सभी बहुत खुश हैं।"

इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन लाइक्स मिले
कटरीना और उनके पति विक्की ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। कपल ने गुरुवार को अपनी आधिकारिक शादी की तस्वीरें जारी कर दी हैं। अपनी शादी की घोषणा करने वाले इस जोड़े को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है। कटरीना के पोस्ट को इंस्टाग्राम पर 24 घंटे के अंदर 10 मिलियन लाइक्स मिले, जो अभी तक किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी की शादी के पोस्ट पर नहीं मिले हैं। इस बीच, विक्की को उनकी पोस्ट के लिए 6.5 मिलियन लाइक्स मिले।

Tags:    

Similar News