जब दुनिया की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी के साथ काम करने से अनिल कपूर ने किया मना, ये थे पीछे की वजह

अनिल कपूर का खुलासा जब दुनिया की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी के साथ काम करने से अनिल कपूर ने किया मना, ये थे पीछे की वजह

Neha Kumari
Update: 2022-06-22 05:26 GMT
जब दुनिया की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी के साथ काम करने से अनिल कपूर ने किया मना, ये थे पीछे की वजह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में शामिल अनिल कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। एक्टर फिलहाल अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं, साथ ही उनके को-स्टार्स भी इस फिल्म को हर शहर में जाकर फैंस के बीच प्रोमोट करने में लगे हुए हैं। एक्टिंग की बात करे तो अनिल अपने दौर के बेहतरीन एक्टर्स की लिस्ट में आते हैं, वहीं यंग जनरेशन को भी अपनी फिटनेस से करारी मात देते हैं। एक्टर का डंका बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड तक बजता आया है, अनिल कपूर ने डैनी बॉयल की ऑस्कर विनिंग फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर में भी काम किया है, इसके अलवा उन्होंने हॉलीवुड की बड़ी फिल्म "मिशन इम्पॉसिबल - घोस्ट प्रोटोकॉल" और टीवी सीरीज "24" में भी एक्टिंग की है। 

अनिल कपूर ने अपने एक्टिंग करियर को लेकर हाल ही में खुलासा किया कि, उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में काम करने के ऑफर को ठुकरा दिया था। इंटरव्यू के दौरान अनिल ने बताया कि, "एक तो मेरे को सीन समझ में नहीं आया कि क्या था, सीन में क्या हो रहा है। फिर उस फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर ने मुझे फोन किया और कहा कि "मैं चाहता हूं कि आप इस रोल को करें"। मेरे पूरे विदेशी दोस्तों ने कहा कि "अगर आपके रिज्यूमे में यह फिल्म एड हो सकती है, तो यह काफी अच्छी बात है", जिसके बाद अनिल ने फिल्म कंपेनियन को इसे ठुकराने के पीछे का कारण बताते हुए कहा, “मैं इसे नहीं करने जा रहा हूं, एक तो मुझे सीन ही समझ नहीं आया और फिर अगर मैं शूटिंग के दिन गलत हुआ, तो मुझे सबके सामने बेनकाब किया जाएगा। ” हालांकि एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान फ्रेंचाइजी के नाम का खुलासा नहीं किया और बताया कि यह सिर्फ दो दिन का ही काम था, लेकिन उन्होंने इसे मना कर दिया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर इन दिनों "जुग जुग जियो" के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित ये फैमली ड्रामा जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों को देखने को मिलेगी। इस फिल्म में अनिल, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा, अनिल कपूर एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर "फाइटर" में काम कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News