ब्रह्मचारी के भजन सुनते हुए मांगा था सेक्सुअल फेवर, इस टीवी एक्ट्रेस ने बताया टीवी इंडस्ट्री का घिनौना सच

टीवी एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा ब्रह्मचारी के भजन सुनते हुए मांगा था सेक्सुअल फेवर, इस टीवी एक्ट्रेस ने बताया टीवी इंडस्ट्री का घिनौना सच

Neha Kumari
Update: 2022-06-29 12:58 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के डार्क साइड के बारे में तो अमूमम सब ही जानते हैं, लेकिन आज तक टीवी इंडस्ट्री के इस साइड के बारे में शायद ही किसी ने बात की होगी। इससे पहले सब को लगता था कि फिल्म इंडस्ट्री में ही यह गंदा दलदल है लेकिन इस टीवी एक्ट्रेस ने इस गलतफेहमी को दूर कर दिया है। एक्ट्रेस शिव्या पठानिया ने इस राज का पर्दाफाश किया है।

कौन है शिव्या पठानिया
शिव्या पठानिया हिंदी टीवी एक्ट्रेस हैं जो हाल में सीरियल बाल शिव में पार्वती का रोल प्ले कर रही हैं। दर्शक इनकी एक्टिंग के दिवाने हैं, और इनकी काफी सरहाना करते हैं। इससे पहले भी ये कई मशहूर शोज में अपनी अदाकारी का जादू बिखेर चुकि हैं। इनके कुछ शोज में रिश्ता साझेदारी का, ये है आशिकी, राधा कृष्ण, लाल इश्क, विक्रम बेताल, राम सिया के लव कुश शामिल हैं।

फेवर के नाम से हो गई थी शॉक्ड
हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होनें यह राज बताया। दरअसल शो हमसफर के बंद होने के बाद वे 8 महीने बिना काम के थी। वे लगातार काम की तलाश कर रही थी, इस ही दौरान उन्हें मुंबई के सांताक्रूज से ऑडिशन के लिए कॉल आया। कमरे को छोटा बताते हुए उन्होनें कहा कि वहां प्रोड्यूसर मौजूद था, अपने लैपटॉप पर भजन सुन रहा था। मुझे बड़े सेलेब्रिटी के साथ एड करने का लालच देके कहा है कि अगर तुम्हे इनके साथ एड करना है तो समझौता करना पड़ेगा, समझौते से उसका मतलब फेवर से था। यह सब सुन मैं शॉक्ड हो गई थी।

ये था फनी पार्ट
फेवर के नाम से उन्हें शॉक भी लगा तो वहीं वे अपनी हंसी नहीं रोक पाई। दरअसल जब वे कमरें में एंटर हुई तो प्रोड्यूसर साहब लैपटॉप में हनुमान चालीसा सुन रहे थे। उनके मुंह से फेवर वाली बात सुन उन्हें हंसी आ गई। उन्होंने प्रोड्यूसर को कहा कि आपको शर्म नहीं आ रही है? आप भजन सुन रहे हो और ये आप क्या बोल रहे हो?

उस शख्सियत से दूर रहने की देती है सलाह
बहुत सालों बाद शिव्या को मालूम चला कि वो आदमी जो खुद को प्रोड्यूसर बता रहा था, फेक था। जब से उन्हें यह पता चला तब से वे अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को उस घिनौने आदमी से सावधान रहने की सलाह देती हैं।         

Tags:    

Similar News