कौन हैं बंटी सजदेह? जिस पर सुशांत की मौत के 2 साल बाद आया एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का दिल

रिया चक्रवर्ती रिलेशनशिप कौन हैं बंटी सजदेह? जिस पर सुशांत की मौत के 2 साल बाद आया एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का दिल

Sanjana Namdev
Update: 2022-12-08 09:18 GMT
कौन हैं बंटी सजदेह? जिस पर सुशांत की मौत के 2 साल बाद आया एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का दिल

डिजिटल डेस्क मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भले ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। खबरों के अनुसार अभिनेता की मौत के दो साल बाद रिया एक बार फिर प्यार में आ गई हैं। वे बिजनेसमेन बंटी सजहेद को डेट कर रहीं हैं। दोनों अपने रिश्ते को छुपा कर रखना चाहते हैं। 
 
रिलेशनशिप को रखना चाहती हैं छुपा कर

रिया एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। रिया के बॉयफ्रेंड और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 2020 में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद रिया की मुश्किलें काफी बढ़ गई थी। परिवार ने उन पर कई आरोप लगाए जा रहे थे। एक्ट्रेस से प्रवर्तन निदेशालय ED और केंद्रीय जांच ब्यूरो CBI ने भी उनसे पूछताछ की थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी उनसे पूछताछ की थी। जिसके बाद से उनका फिल्मी करियर पूरी तरह से ठप हो गया था। वहीं अब खबरें आ रहीं हैं कि रिया अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं। वे सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन इस बार वे अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना चाहती हैं। 

मुश्किलों में दिया था साथ

खबरों के अनुसार "उन्हें एक साथ और खुश देखा गया है। पिछले कुछ सालों में रिया ने जो कुछ भी झेला है, बंटी उसका कंधा और सपोर्ट सिस्टम रहे हैं। जब चीजें बिगड़ रही थीं तो वह उसके लिए वहां था।" रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रिया पास्ट में बंटी की क्लाइंट्स में से थी और जब सुशांत की मौत के संबंध में रिया से पूछताछ की गई तो उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। अभी बंटी और रिया साथ में हैं और अपने रिश्ते को छुपा कर रखना चाहते हैं। 

कौन है बंटी सजदेह?

बंटी सजदेह सोहेल खान की एक्सबाइफ सीमा सजदेह औप फैशन डिजाइनर के भाई हैं। बंटी मशहूर सेलिब्रिटी और स्पोर्ट्स मैनेजर कंपनी कॉर्नर स्टोन के सीईओ हैं। यह कंपनी एक पीआर एजेंसी है, जो भारत के टॉप क्रिकेट खिलाड़ियों जैसे विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, के एल राहुल, उमेश यादव आदि के साथ साथ कई अन्य खेलों से भी संबंध रखने वाले खिलाड़ियों के साथ डील मैनेज करती है। बंटी सजदेह का जन्म 6 अक्टूबर 1997 को मुंबई में हुआ था। बंटी सजदेह ने सन् 2009 में अपनी गर्लफ्रेंड अंबिक चौहान से शादी की थी। लेकिन यह शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं सकी और साल 2012 में बंटी और अंबिका का तलाक हो गया। रिया से पहले बंटी का नाम सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी जोड़ा गया था। 

सलमान खान और विराट से है खास कनेक्शन

आपको बता दें कि बंटी सजदेह का सुपरस्टार सलमान खान के साथ काफी नजदीकी रिश्ता है। बंटी सजदेह सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा सजदेह के भाई हैं। इसके साथ साथ बंटी सजदेह विराट कोहली के भी काफी खास दोस्त माने जाते हैं।  बंटी अक्सर सोशल मीडिया पर विराट कोहली के साथ फोटोज भी डालते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने विराट कोहली के बर्थडे पर पोस्ट कर उन्हें बर्थडे विश किया था। 


 

Tags:    

Similar News