ऐश्वर्या राय बच्चन की इन 4 सालों में एक भी फिल्म क्यों नही हुई रिलीज, जानें इसके पीछे के वजह  

बॉलीवुड ऐश्वर्या राय बच्चन की इन 4 सालों में एक भी फिल्म क्यों नही हुई रिलीज, जानें इसके पीछे के वजह  

Anupam Tiwari
Update: 2022-05-19 15:05 GMT
ऐश्वर्या राय बच्चन की इन 4 सालों में एक भी फिल्म क्यों नही हुई रिलीज, जानें इसके पीछे के वजह  

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित कार्यक्रमों में से एक, कान्स फिल्म फेस्टिवल चल रहा है। इवेंट के रेड कार्पेट पर दुनियाभर की कई जानी-मानी हस्तियों ने पहले ही अपने भव्य लुक से सुर्खियां बटोरी हैं। इस वक्त भारतीय सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपने स्टनिंग लुक्स से काफी चर्चित हैं। ऐश्वर्या राय के कान्स लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

फैंस इनके लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन ने खुद को Proverbial Tortoise का टैग दिया। गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने 2002 में इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में अपनी शुरुआत की थी और तब से, वह वर्षों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शानदार रेड कार्पेट पर उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं।

ऐश्वर्या ने बॉलीवुड से दूरी की बताई वजह
 

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन आखिरी फिल्म 2018 में फन्ने खां में नजर आईं थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ अनिल कपूर और राजुकमार राव भी नजर आए थे। उसके बाद करीब 4 साल से ऐश्वर्या राय बच्चन की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने 4 साल से अपने आप को फिल्मी पर्दे से दूर रखने के कारण यह बताती हैं कि पिछले दो सालों में जो भी हुआ वो नेचुरल ब्रेक था, जो हम सभी ने लिया।

मैं एक ऐसी इंसान रही हूं जो रियल रहता हो, ये मैं हूं, ये मेरी प्राथमिकताएं हैं। ये दो साल काफी चैलेंजिंग रहे थे। उन्होनें कहा मेरा मकसद था, रियलिटी पर ध्यान देना। मैं कभी वो शख्स नहीं रही जो उम्मीदों पर जीता हो। ऐश्वर्या ने आगे कहा हे भगवान, समय बीत रहा है, क्यों इस साल कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई। कितनी रिलीज को आप निकालना चाहते हैं, कौन सा कमेंट अट्रैक्ट करेगा, कौन सा परसेप्शन है, जो अट्रैक्ट करेगा। मैं कभी परसेप्शन में जीने वाली शख्स नहीं रही। ऐश्वर्या राय खुद को proverbial tortoise का टैग दिया। 

जल्द आने वाला है अपकमिंग प्रोजेक्ट

ऐश्वर्या राय बच्चन का कान्स में जलवा देखने के बाद फैंस उम्मीद कर रहे कि वो बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी। हालांकि इस इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात नही की पर बहुत जल्द  ऐश्वर्या एक मजेदार प्रोजेक्ट में दिखेगी। उनकी अगली फिल्म का नाम Ponniyin Selvan है। जिसे मणि रत्नम बना रहे हैं। फैंस इस फिल्म को रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।  
 

Tags:    

Similar News