बॉलीवुड का 'योग'... बाबा रे बाबा

बॉलीवुड का 'योग'... बाबा रे बाबा

Bhaskar Hindi
Update: 2017-06-21 11:16 GMT
बॉलीवुड का 'योग'... बाबा रे बाबा

टीम डिजिटल, मुंबई. बॉलीवुड स्‍टार्स और फिटनेस का कनेक्शन बहुत स्ट्रॉन्ग रहता है. स्टार्स अपनी फिटनेस पर सबसे ज्यादा ध्यान देते है. इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने ही अंदाज में फैंस को शुभकामनाएं दी. देखिए कैसे बॉलीवुड ने मनाया योगा डे.

बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर फिटनेस को लेकर हमेशा केयरफुल रहते हैं. दोनों ने योग करते हुए अपनी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है, जिसमे इन कपल्स इन केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही है.


बिपाशा और करण के अलावा भी बॉलीवुड के कई ऐसे स्‍टार्स हैं जिन्‍होंने योग करते हुए अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की है. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर को शेयर किया और कैप्शन में लिखा,'इंटरनेशनल योगा डे... आज...लेकिन मेरा योगा डे तो बचपन से ही चल रहा है... और ये तो गुजरात टूरिज्‍म का दृश्‍य है. '

दशकों तक बॉलीवुड में राज करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का योग को लेकर दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. उन्‍होंने भी अपने बेटे के साथ चक्रासन करते हुए ये प्यारी सी फोटो शेयर की है.



यूं तो कंगना रनौत सोशल मीडिया से काफी दूर रहतीं हैं लेकिन उनके फैंस ने जरूर उनके नाम से कई क्लब बनाए हुए हैं. टीम कंगना की तरफ से कंगना की ये फोटो शेयर करके सबको योगा डे की शुभकामनाएं दी.

बॉलीवुड की आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस पर हमेशा ध्यान देती हैं. इसलिए तो उन्हें देख कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. मलाइका भी वर्ल्ड इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपने फैंस को योगा के लिए इंस्पायर कर रहीं हैं.

इसके अलावा अमृता राव और सोहा अली खान ने भी अपनी इस फोटोज को शेयर किया है.

 

Similar News