8 जुलाई को रिलीज होगी योगी बाबू की फिल्म पन्नी कुट्टी

टॉलीवुड 8 जुलाई को रिलीज होगी योगी बाबू की फिल्म पन्नी कुट्टी

IANS News
Update: 2022-06-25 09:31 GMT
8 जुलाई को रिलीज होगी योगी बाबू की फिल्म पन्नी कुट्टी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक अनुचरण की बहुप्रतीक्षित मनोरंजक फिल्म पन्नी कुट्टी, जिसमें हास्य कलाकार योगी बाबू और करुणाकरण मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा करके बता दिया है कि फिल्म 8 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण करने वाली कंपनी लाइका प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की। फर्म ने अपने ट्विटर टाइमलाइन पर कहा, वह आप सभी से मिलने आ रही हैं। पन्नी कुट्टी 8 जुलाई को आपके नजदीकी स्क्रीन पर रिलीज हो रही है।

फिल्म, जिसका अंग्रेजी में शीर्षक पिगलेट है, ने कई कारणों से काफी रुचि पैदा की है। सबसे पहले, इसमें दो कॉमेडियन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इसके बाद, यह जाने-माने तमिल वक्ता और कॉमेडियन डिंडुगल लियोनी की बड़े पर्दे पर वापसी होगी।

इसके अलावा, निर्देशक अनुग्रहन मुरुगइयां की प्राइम वीडियो पर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज, सुझल - द वोर्टेक्स की बहुत प्रशंसा हुई है। तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक राज्यों के लिए कॉमेडी फिल्म के नाट्य अधिकार पहले ही प्रभु थिलक की 11:11 प्रस्तुतियों द्वारा प्राप्त कर लिए गए हैं। सिनेमैटोग्राफर सतीश मुरुगन द्वारा शूट की गई, पन्नी कुट्टी में के द्वारा संगीत है और इसे निर्देशक अनुचरण ने स्वयं संपादित किया है।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News