जाकिर खान अपने कॉमेडी स्पेशल तथास्तु के लिए उत्तरी अमेरिका के दौरे पर

हास्य कलाकार जाकिर खान अपने कॉमेडी स्पेशल तथास्तु के लिए उत्तरी अमेरिका के दौरे पर

IANS News
Update: 2022-08-31 10:31 GMT
जाकिर खान अपने कॉमेडी स्पेशल तथास्तु के लिए उत्तरी अमेरिका के दौरे पर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हास्य कलाकार और लेखक जाकिर खान, कॉमेडी स्पेशल हक से सिंगल और कक्षा ग्यारहवीं की स्ट्रीमिंग की सफलता के बाद, अपने नवीनतम शो तथास्तु के साथ एक बार फिर सड़क पर उतर रहे हैं। जाकिर उत्तरी अमेरिका और कनाडा के दौरे पर जाएंगे, जिसमें उन्हें तथास्तु के समर्थन में दौरा करते हुए देखा जाएगा।

तथास्तु पर टिप्पणी करते हुए, जाकिर खान ने एक बयान में कहा, तथास्तु मेरे लिए महान आंतरिक मूल्य है। यह अब तक की मेरी सबसे बारीक परियोजनाओं में से एक है और एक लंबे समय से चले आ रहे सपने ने आखिरकार आकार ले लिया है। मुझे खुशी है कि मैं इस सपने को जी रहा हूं। मुझे खुशी है कि लाइव परफॉर्मेंस एक धमाके के साथ वापस आ गया है। मैं सड़क पर उतर सकता हूं और अपने सभी प्रशंसकों से मिल सकता हूं। मैं आप सभी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

तथास्तु खान के अब तक के सफर को समझने की कोशिश करते हुए महत्वपूर्ण जीवन सबक को साझा करते हुए एक ईमानदार, कमजोर और असंपादित संस्करण को दर्शाता है। कॉमेडियन 3 सितंबर को न्यू जर्सी में अपना उत्तरी अमेरिका दौरा शुरू करेंगे, उसके बाद 4 सितंबर को टोरंटो, 9 सितंबर को वैंकूवर, 10 सितंबर को सिएटल, 23 सितंबर को फोर्ट लॉडरडेल, 25 सितंबर को फिलाडेल्फिया, 29 सितंबर को ह्यूस्टन, आस्टिन पर 1 अक्टूबर और 2 अक्टूबर को सैन जोस में समाप्त होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News