आदिपुरुष में लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह की भूमिका पर रामायण अभिनेता सुनील लहरी बोले-वह अच्छे एक्टर

IANS News
Update: 2023-06-03 10:34 GMT
'Ramayan' actor Sunil Lahri on Sunny Singh's portrayal of Lakshman in 'Adipurush'.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। रामानंद सागर के महाकाव्य रामायण के टेलीविजन रूपांतरण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले दिग्गज अभिनेता सुनील लहरी ने ओम राउत द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म आदिपुरुष में एक्टर सनी सिंह द्वारा लक्ष्मण की भूमिका के बारे में बात की।

सुनील ने कहा, इस स्तर पर कुछ भी कहना बहुत मुश्किल है क्योंकि ट्रेलर में लक्ष्मण के किरदार के बारे में शायद ही कुछ दिखाया गया है। लेकिन मुझे यकीन है कि सनी एक अच्छे एक्टर हैं और उन्होंने इस भूमिका के साथ न्याय किया होगा क्योंकि इस कैरेक्टर के बारे में उन्हें पहले से ही पता है।

एक अभिनेत्री द्वारा कोई भी अच्छा परफॉर्मेंस प्रदर्शन इस बात पर निर्भर करता है कि लेखक, निर्देशक, छायाकार और संपादक सहित निर्माताओं द्वारा उसका कैरेक्टर कैसे बनाया जाता है।

उन्होंने रामायण की शूटिंग के अपने दिनों को याद किया। रामायण साल 1987 से टेलीविजन प्रसारित हुआ था। सुनील ने कहा, जब मैं रामायण की शूटिंग कर रहा था, तो मेरे पास लक्ष्मण के चरित्र के लिए अतीत से कोई संदर्भ नहीं था और मैं जो कुछ भी करने में कामयाब रहा, वह सागर साब (रामानंद सागर) के मार्गदर्शन के कारण है।

इसका श्रेय उन्हें और टेलीविजन धारावाहिक के लेखकों को जाता है। मैं वास्तव में आदिपुरुष के साथ-साथ सनी सिंह और बाकी कलाकारों की बड़ी सफलता की कामना करता हूं।

 (आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News